KKR vs RCB मैच से पहले दिखा गौतम गंभीर और विराट कोहली का 'भाईचारा', जबरदस्त वीडियो आया सामने

Neeraj
गौतम गंभीर और विराट कोहली (photos: Kolkata Knight Riders Instagram)
गौतम गंभीर और विराट कोहली (Photo Courtesy : Kolkata Knight Riders Instagram)

Gautam Gambhir And Virat Kohli Viral Video: आईपीएल 2024 के 36वें मुकाबले में कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीमें आमने-सामने होंगी। 20 अप्रैल को होने वाले इस अहम मुकाबले के लिए आरसीबी का स्क्वाड पहले ही वेन्यू पर पहुंच चुका है और अपनी तैयारी में जुट गया है। इसी बीच प्रैक्टिस सेशन के दौरान केकेआर के मेंटर गौतम गंभीर और विराट कोहली काफी समय तक एक-दूसरे से बातचीत करते नजर आये, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोर रहा है।

गौतम गंभीर और विराट कोहली की हुई मुलाकात

आईपीएल 2023 में विराट और गंभीर के बीच आरसीबी बनाम लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेले गए मुकाबले के दौरान विवाद हो गया था, जिसके बाद से फैंस गंभीर को कोहली के फैंस उनके नाम से ट्रोल भी किया करते थे।

आईपीएल 2024 के शुरुआती चरण भी फैंस इस बात की उम्मीद लगाए बैठे थे कि उन्हें फिर से दोनों दिग्गज खिलाड़ियों के बीच कुछ विवाद जरूर देखने को मिलेगा, लेकिन जब मैच के दौरान कोहली ने गंभीर को गले लगाया तो उस वक़्त हर कोई हैरान हो गया था। अब टूर्नामेंट के दूसरे चरण के शुरू होने के बाद भी कोहली और गंभीर के बीच भाईचारा देखने को मिला।

शनिवार को प्रैक्टिस सेशन के दौरान गंभीर और विराट कोहली मैदान पर लम्बे समय तक एक-दूसरे से किसी बात को लेकर सीरियस बातचीत करते दिखे। गंभीर को कोहली की बातों को बड़ी ही गौर से सुनते देखा गया।

आप भी देखें यह वीडियो और तस्वीरें:

आईपीएल 2024 में कोलकाता नाइट राइडर्स और आरसीबी का प्रदर्शन

आईपीएल के मौजूदा सीजन में कोलकाता नाइट राइडर्स का प्रदर्शन काफी शानदार रहा है। उसने 6 में से 4 मैचों में जीत हासिल की है और अंक तालिका में दूसरे पायदान पर काबिज है। वे प्लेऑफ में क्वालीफाई करने के मजबूत दावेदार भी बने हुए हैं।

दूसरी तरफ आरसीबी की बात करें उसका प्रदर्शन काफी शर्मनाक रहा है। फाफ डू प्लेसी की अगुवाई वाली टीम 7 में से सिर्फ 1 मैच जीत पाई है और अंक तालिका में सबसे आख्रिरी पायदान पर काबिज है। प्लेऑफ में क्वालीफाई करने के लिए आरसीबी को अब अपने बाकी के सभी मैचों में जीत हासिल करने की जरूरत है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now