Create

विराट कोहली और केन विलियमसन ने अपनी दोस्ती के खोले राज, ICC ने शेयर किया खास वीडियो

Rahul
India v New Zealand - ICC World Test Championship Final: Day 2
India v New Zealand - ICC World Test Championship Final: Day 2

आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (ICC World Test Championship Final) का फाइनल मुकाबला शुरू होने से पहले भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम (New Zealand Cricket Team) के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने एक दूसरे की तारीफ में बड़ी बात कही है। आईसीसी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर यह शानदार वीडियो डाला, जिसमें दोनों कप्तानों ने अपनी दोस्ती को लेकर बात कही है। विराट कोहली और केन विलियमसन के बीच गहरी दोस्ती है और दोनों ही खिलाड़ी एक दूसरे को अंडर-19 क्रिकेट वर्ल्ड कप 2008 से एक दूसरे को जानते हैं।

यह भी पढ़ें - वीरेंदर सहवाग ने ट्वीट करते हुए शेफाली वर्मा को लेकर कही बड़ी बात

विराट कोहली ने केन विलियमसन को लेकर इस वीडियो में कहा कि मैं क्रिकेट जगत में कुछ खिलाड़ियों के ज्यादा ही करीब हूँ और केन विलियमसन उनमें से एक हैं। हम एक दूसरे के साथ जुड़े हुए हैं। क्रिकेट से अलग भी हम एक दूसरे को अच्छे से जानते हैं, क्योंकि जिस तरह से हम दोनों एक दूसरे के प्रति सम्मान रखते हैं उसी कारण से हम दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है। जिस तरह से केन विलियमसन अपने जीवन को लेकर सोचते हैं, वो मेरे लाइफस्टाइल से भी मिलता जुलता है। इस कारण हमारा दोस्ती का बॉण्ड जुड़ा हुआ है। हम दोनों ने जूनियर लेवल से एक दूसरे खिलाफ क्रिकेट खेलना शुरू किया है। वह एक बेहतरीन इन्सान हैं और वह आपका बेहद सम्मान करते हैं।

विराट कोहली के बाद केन विलियमसन ने भी भारत के कप्तान की तारीफ की और कहा कि विराट एक शानदार खिलाड़ी हैं। वह क्रिकेट खेल में सिर्फ एक खिलाड़ी ही नहीं है, बल्कि उनके कारण क्रिकेट में बदलाव आया है। उनमें खेलने की एक भूख नजर आती है और उनका नेतृत्व भी शानदार रहता है। कई सालों से उनके खिलाफ खेलना भी अच्छा रहा है। हम कई बड़े मौके पर एक दूसरे के खिलाफ टॉस में नजर आये हैं और मैच भी खेले हैं। केन विलियमसन और विराट कोहली क्रिकेट के मैदान पर एक दूसरे खिलाफ भले उतरते हो लेकिन दोनों की दोस्ती पिछले कुछ सालों से बेहतरीन रही है।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment