Create
Notifications

विराट कोहली ने अभ्यास सत्र का फोटो किया शेयर, राशिद खान ने किया कमेन्ट

विराट कोहली चेतेश्वर पुजारा और शुभमन गिल भी मुस्कुराते हुए नजर आये
विराट कोहली चेतेश्वर पुजारा और शुभमन गिल भी मुस्कुराते हुए नजर आये
Rahul
visit

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) ने आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (ICC World Test Championshup Final) के लिए अभ्यास शुरू कर दिया है। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने इस सन्दर्भ में इन्स्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें वो सलामी बल्लेबाज शुभमन गिल (Shubman Gill) और चेतेश्वर पुजारा (Cheteshwar Pujara) के साथ नजर आये। उन्होंने अपनी इस पोस्ट पर साउथहैम्पटन के मौसम की भी जानकारी दी और साथ ही बताया कि इस मौसम को देखकर उनके चेहरे पर स्माइल आई है। विराट कोहली लम्बे समय तक क्वारंटाइन में रहने के बाद टीम इंडिया के साथ अभ्यास सत्र में जुड़े हैं, जिसकी जानकारी उन्होंने इन्स्टाग्राम के जरिये दी है।

यह भी पढ़ें - बाबर आजम ने किया खुलासा, बोल्ड करने के बाद शाहीन अफरीदी ने कही ये बात

भारतीय कप्तान विराट कोहली ने इन्स्टाग्राम पर फोटो अपलोड करते हुए कैप्शन में लिखा कि सूरज निकले से हमारे चहरों पर भी स्माइल आ गई है। उनके साथ इस पोस्ट में चेतेश्वर पुजारा और शुभमन गिल भी मुस्कुराते हुए नजर आये। विराट कोहली के इस पोस्ट पर अफगानिस्तान के दिग्गज स्पिनर राशिद खान (Rashid Khan) ने भी कमेन्ट किया। राशिद खान ने फायर इमोजी का इस्तेमाल करते हुए कमेन्ट किया। साथ ही कोहली के फैन्स ने उन्हें आगामी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के लिए शुभकामनाएं दी है। विराट कोहली के साथ फोटो में चेतेश्वर पुजारा ने भारत की नई टेस्ट जर्सी पहनी है। उन्होंने और शुभमन गिल ने इस पोस्ट को अपनी इन्स्टा स्टोरी के साथ अपने फैन्स के साथ साझा किया है।

भारत और न्यूज़ीलैंड के बीच आईसीसी वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला 18 जून से शुरू होगा, जिसके लिए टीम इंडिया ने अभ्यास शुरू कर दिया है। दूसरी तरफ कीवी टीम 10 जून को इंग्लैंड के खिलाफ चल रही टेस्ट श्रृंखला के दूसरे मैच में मैदान पर उतरेगी। दोनों टीमों के बीच पहला मैच लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड पर ड्रॉ रहा था। कीवी टीम को इंग्लैंड के खिलाफ होने वाले दूसरे मैच से पहले बड़ा झटका लगा है। टीम के कप्तान केन विलियमसन और स्पिनर मिचेल सैंटनर चोट के चलते बाहर हो गए हैं लेकिन न्यूज़ीलैंड टीम का मानना है कि भारत के खिलाफ होने वाले फाइनल मुकाबले से पहले कप्तान विलियमसन ठीक हो जायेंगे।


Edited by Rahul
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now