Create
Notifications

'तेरा काम हो गया तू जा', वसीम जाफर ने माइकल वॉन को किया बुरी तरह ट्रोल

वसीम जाफर ने बॉलीवुड की मशहूर मूवी वेलकम का एक मीम डायलॉग शेयर किया
वसीम जाफर ने बॉलीवुड की मशहूर मूवी वेलकम का एक मीम डायलॉग शेयर किया
Rahul
visit

न्यूज़ीलैंड और इंग्लैंड के बीच हुए दूसरे टेस्ट मुकाबले में कीवी टीम ने 8 विकेट से बाजी मार ली और इंग्लैंड की सरजमीं पर 22 साल बाद टेस्ट सीरीज अपने नाम की है। ऐसे में इंग्लैंड टीम (England Cricket Team) के पूर्व कप्तान माइकल वॉन (Michael Vaughan) ने न्यूज़ीलैंड टीम (New Zealand Cricket Team) की तारीफ करते हुए ट्वीट किया लेकिन उन्होंने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (ICC World Test Championship Final) का जिक्र करते हुए टीम इंडिया (Team India) की भी चुटकी ली। माइकल वॉन के इस ट्वीट पर दर्शकों ने उन्हें बखूबी ट्रोल किया और अब सोशल मीडिया पर उनको ट्रोल करने वाले पूर्व भारतीय सलामी बल्लेबाज वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने भी एक मीम शेयर करते हुए माइकल वॉन के मजे लिए हैं।

यह भी पढ़ें - माइकल वॉन ने ट्वीट कर टीम इंडिया को लिया लपेटे में, फैन्स ने कर दिया उन्हें ही ट्रोल

दरअसल, माइकल वॉन ने इंग्लैंड और न्यूज़ीलैंड के बीच हुए दूसरे टेस्ट मैच के बाद ट्वीट करते हुए लिखा कि न्यूज़ीलैंड एक उच्च स्तरीय टीम है। वह परिस्थितियों को अच्छे से पढ़ती है, फिर चाहे बल्लेबाजी का कमाल हो या गेंदबाजी में लाजवाब खेल और उन्होंने कैच भी शानदार लिए हैं। मैं कल्पना कर रहा हूँ कि वो अगले हफ्ते भारतीय टीम को वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में हराएंगे। उनके इस ट्वीट पर वसीम जाफर ने बॉलीवुड की मशहूर मूवी वेलकम का एक मीम डायलॉग शेयर किया, जिसमें लिखा था कि, 'तेरा काम हो गया तू जा', यानी माइकल वॉन अपनी प्रेडिक्शन के लिए सोशल मीडिया पर ट्रोल होते रहते हैं। पिछले कुछ महीनों में उनके द्वारा लगाये गए सभी अनुमान गलत साबित हुए हैं।

माइकल वॉन ने ट्वीट करते हुए न्यूज़ीलैंड की जीतने की उम्मीद जताई है। वसीम जाफर और ट्रोलर्स के मुताबिक यह अनुमान भी गलत साबित होगा और टीम इंडिया को जीत मिल जाएगी। इसलिए वसीम जाफर ने इस प्रकार से उन्हें ट्रोल किया है। हालांकि न्यूज़ीलैंड क्रिकेट टीम ने जबरदस्त खेल दिखाया है और टीम इंडिया भी अपनी तैयारियों में जुटी हुई। ऐसे में 18 जून को होने वाला फाइनल मुकाबला बेहद ही दिलचस्प होगा।

यह भी पढ़ें - कुलदीप यादव ने KKR पर साधा निशाना, गौतम गंभीर की आई याद


Edited by Rahul
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now