Create

वसीम जाफर ने 'भाईजान' सलमान खान का पुराना ट्वीट शेयर किया, पंजाब किंग्‍स के बारे में जताई ये ख्‍वाहिश

वसीम जाफर
वसीम जाफर
reaction-emoji
Vivek Goel

आईपीएल की फैन फॉलोइंग इतने सालों में काफी बढ़ी है और यह दुनिया की सबसे लोकप्रिय टी20 लीग बन चुकी है। आईपीएल ने 13 सफल एडिशन का आयोजन किया। आईपीएल में बॉलीवुड का तड़का भी लगा हुआ है और भद्रजनों के खेल में जिसकी दिलचस्‍पी है, वो इस बारे में अपनी भावनाएं भी सोशल मीडिया के जरिये जाहिर करता है। 2014 आईपीएल सीजन के दौरान बॉलीवुड सुपरस्‍टार सलमान खान ने पंजाब किंग्‍स के प्रदर्शन के बारे में ट्वीट किया था। सलमान खान ने ट्वीट किया था, 'प्रीटि जिंटा की टीम जीत गई क्‍या?'

सलमान खान का यह ट्वीट 2020 एडिशन में भी वायरल हुआ जब केएल राहुल के नेतृत्‍व वाली टीम ने रोमांचकारी मुकाबले में मुंबई इंडियंस को मात दी थी। पंजाब ने तब दूसरे सुपर ओवर में मुंबई को शिकस्‍त दी थी। पंजाब किंग्‍स अब आईपीएल-14 में सोमवार को अपने अभियान की शुरूआत करने को तैयार है। पंजाब किंग्‍स आईपीएल 2021 में अपने अभियान की शुरूआत संजू सैमसन के नेतृत्‍व वाली राजस्‍थान रॉयल्‍स के खिलाफ करेगी।

इससे पहले पंजाब के बल्‍लेबाजी कोच वसीम जाफर ने सलमान खान के 2014 वाले ट्वीट को शेयर करते हुए अपनी एक ख्‍वाहिश जताई है। जाफर ने सलमान वाले ट्वीट का फोटो शेयर करते हुए कैप्‍शन लिखा, 'हमारा अभियान आज शुरू हो रहा है। मेरा एकमात्र ख्‍वाहिश है कि सलमान खान के ट्वीट को हां के साथ ज्‍यादा से ज्‍यादा सीजन में कोट करूं।' बता दें कि वसीम जाफर अपने ह्यूमर के लिए सोशल मीडिया पर काफी हिट हैं।

बता दें कि पंजाब और राजस्‍थान रॉयल्‍स के बीच मुकाबला मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम पर खेला जाएगा। पंजाब ने आईपीएल 2021 नीलामी में कई युवाओं झाय रिचर्डसन, डेविड मलान, शाहरुख खान आदि को जोड़ा है। पिछले सीजन में पंजाब ने टूर्नामेंट की खराब शुरूआत की थी। मगर यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल को प्‍लेइंग इलेवन में शामिल करने के बाद पंजाब ने दमदार वापसी की। 2014 की रनर्स-अप के पक्ष में बाजी आई और उसके पास प्‍लेऑफ में क्‍वालीफाई करने का मौका भी आया, लेकिन अंत में वह आगे नहीं बढ़ पाई। पंजाब किंग्‍स ने 2014 के बाद से आईपीएल के प्‍लेऑफ में क्‍वलीफाई नहीं किया और इस साल वो जगह बनाने के लिए बेकरार रहेगी।

आईपीएल 2021 के लिए पंजाब किंग्‍स का स्‍क्‍वाड

केएल राहुल (कप्‍तान), क्रिस गेल, मयंक अग्रवाल, निकोलस पूरन, मंदीप सिंह, सरफराज खान, दीपक हूडा, प्रभसिमरन सिंह, मोहम्‍मद शमी, क्रिस जॉर्डन, दर्शन नालकंडे, रवि बिश्‍नोई, मुरुगन अश्विन, अर्शदीप सिंह, हरप्रीत बरार, ईशान पोरेल, डेविड मलान, झाय रिचर्डसन, शाहरुख खान, राइली मेरेडिथ, मोइजेस हेनरिक्‍स, जलज सक्‍सेना, उत्‍कर्ष सिंह, फेबियन एलेन, सौरभ कुमार।


Edited by Vivek Goel
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...