CWC 2023 : ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ फाइनल मुकाबले से पहले रोहित शर्मा ने जमकर की तैयारी, वीडियो आया सामने 

Neeraj
वनडे में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रोहित शर्मा आठ शतक लगा चुके हैं
वनडे में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ रोहित शर्मा आठ शतक लगा चुके हैं

भारत और ऑस्ट्रेलिया (IND vs AUS) के बीच होने वाले वर्ल्ड कप 2023 (ICC Cricket World Cup 2023) के फाइनल मुकाबले का काउंटडाउन शुरू हो चुका है, जिसे शुरू होने में अब 24 घंटे से भी कम का समय बचा है। एक तरह जहाँ भारतीय टीम (Team India) 12 सालों बाद अपनी सरजमीं पर फाइनल मैच को जीतकर तीसरी बार ट्रॉफी अपने नाम करना चाहेगी, वहीं दूसरी तरफ कंगारू टीम 2015 के बाद छठी बार वर्ल्ड चैंपियन बनना चाहेगी।

हालांकि, पैट कमिंस की टीम के यह इतना आसान नहीं होने वाला है। कंगारुओं को बल्लेबाजी में कप्तान रोहित से लेकर कोहली, श्रेयस अय्यर और केएल राहुल और गेंदबाजी में शमी, बुमराह, सिराज, कुलदीप और जडेजा से चुनौती मिलेगी। इस महामुकाबले के लिए कप्तान हिटमैन खास तैयारी कर रहे है, जिसका वीडियो सामने आया है।

शुक्रवार को स्टार स्पोर्ट्स ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में रोहित बाकी खिलाड़ियों को प्रैक्टिस सेशन से पहले कुछ समझाते हुए नजर आये। इस दौरान उन्होंने पिच को भी बारीकी से देखा। इसके बाद दाएं हाथ के अनुभवी बल्लेबाज ने फील्डिंग ड्रिल में हिस्सा लिया और फिर नेट्स में बल्लेबाजी करने उतरे। बल्लेबाजी के दौरान शुरुआत में हिटमैन ने कुछ डिफेंस किये और फिर अपने रंग में दिखे।

आप भी देखें यह वीडियो:

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ जमकर बोलता है रोहित शर्मा का बल्ला

वर्ल्ड कप में रोहित शर्मा अब तक बेहद शानदार लय में नजर आये हैं। पीली जर्सी वाली ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ उन्हें खेलना काफी पसंद है। रोहित ने अपने करियर में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अब तक 44 मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने 58.30 की लाजवाब औसत से 2332 रन बनाये हैं। इसमें आठ शतक और नौ अर्धशतकीय पारियां शामिल हैं। कंगारुओं के खिलाफ हिटमैन एक दोहरा शतक भी लगा चुके हैं। ऑस्ट्रेलिया टीम के गेंदबाज फाइनल मैच में जल्द से जल्द हिटमैन का विकेट लेने का प्रयास करेंगे।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now