Create
Notifications

NZ vs PAK - पाकिस्तान के खिलाफ दूसरे टी20 में मिली जीत के बाद केन विलियमसन ने टिम साइफर्ट को लेकर दी प्रतिक्रिया

Photo Credit - Blackcaps
Photo Credit - Blackcaps
सावन गुप्ता

पाकिस्तान के खिलाफ लगातार दूसरे टी20 में मिली जीत के बाद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियमसन ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। केन विलियमसन खासकर सलामी बल्लेबाज टिम साइफर्ट की बल्लेबाजी से काफी प्रभावित दिखे और उनकी काफी तारीफ की।

मैच के बाद केन विलियमसन ने शानदार बैटिंग के लिए टिम साइफर्ट की तारीफ की। साइफर्ट ने इस मुकाबले में ओपनिंग करते हुए 63 गेंद पर 8 चौके और 3 छक्के की मदद से नाबाद 84 रन बनाए। विलियमसन ने उनकी इस पारी को लेकर कहा,

हम एक पार स्कोर का पीछा कर रहे थे और लगातार विकेट गिरने से चीजें मुश्किल हो सकती थीं। टिम साइफर्ट ने बेहतरीन तरीके से बैटिंग की और सारा प्रेशर ही खत्म कर दिया। हमें पता है कि पाकिस्तानी की गेंदबाजी काफी अच्छी है। उन्होंने वापसी भी की और गेम को थोड़ा मुश्किल बनाया था।

ये भी पढ़ें: बड़ी उम्र में डेब्यू करके क्रिकेट में अपनी छाप छोड़ने वाले 3 खिलाड़ी

आपको बता दें कि न्यूजीलैंड ने हैमिल्टन में खेले गए दूसरे टी20 मुकाबले में पाकिस्तान को 9 विकेट से हरा दिया। पहले खेलते हुए पाकिस्तान की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 163 रन बनाए। मोहम्मद हफीज 99 रन बनाकर नाबाद रहे। जवाब में न्यूजीलैंड ने इस लक्ष्य को सिर्फ 1 विकेट खोकर 19.2 ओवर में हासिल कर लिया। इस जीत के साथ ही न्यूजीलैंड ने 3 मैचों की टी20 सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त बना ली है।

टिम साइफर्ट और केन विलियमसन ने की जबरदस्त साझेदारी

दूसरे विकेट के लिए कप्तान केन विलियमसन और टिम साइफर्ट ने 129 रनों की साझेदारी कर न्यूजीलैंड को 9 विकेट से जीत दिला दी। टिम साइफर्ट 63 गेंद पर 8 चौके और 3 छक्के की मदद से 84 और कप्तान केन विलियमसन 42 गेंद पर 8 चौके और 1 छक्के की मदद से 57 रन बनाकर नाबाद रहे।

ये भी पढ़ें: 3 महान क्रिकेटर जिन्होंने नाटकीय अंदाज में की थी भारतीय टीम में वापसी


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...