Create
Notifications

NZ vs WI - वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में जीत के बाद केन विलियमसन ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

केन विलियमसन
केन विलियमसन
सावन गुप्ता

वेस्टइंडीज के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में मिली बड़ी जीत के बाद न्यूजीलैंड टीम के कप्तान केन विलियमसन ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। केन विलियमसन ने इस टेस्ट मैच में अपने करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी खेली और शानदार दोहरा शतक जड़ा। यही वजह रही कि कीवी टीम पहली पारी में एक बड़ा स्कोर बनाने में कामयाब रही।

केन विलियमसन ने मैच खत्म होने के बाद अपनी पारी को लेकर खुशी जताई और कहा कि क्रीज पर वक्त बिताकर काफी अच्छा लगा। हालांकि चीजें आसान नहीं थीं और कई चुनौतियां भी सामने थीं। उन्होंने कहा,

मैदान में थोड़ा वक्त बिताकर और साझेदारी निभाकर काफी अच्छा लगा। गेंद बल्ले पर अच्छी तरह से आ रही थी और मैं काफी भाग्यशाली रहा जो इतने रन बना पाया। जिस तरह से हमने पहली पारी में बड़ा स्कोर बनाया वो काबिलेतारीफ था और मैं भी उसमें अपना योगदान देकर काफी खुश हूं। हालांकि टेक्निकली और मेंटली काफी चैलेंज भी हमारे सामने थे लेकिन हमने मुश्किल समय में धैर्य बनाए रखा। पूरे बैटिंग ऑर्डर के दौरान सभी खिलाड़ियों ने अपना अहम योगदान दिया।

ये भी पढ़ें: दो बदलाव जो दूसरे टी20 के लिए भारतीय टीम में हो सकते हैं

केन विलियमसन ने की वेस्टइंडीज टीम की तारीफ

जर्मेन ब्लैकवुड
जर्मेन ब्लैकवुड

दूसरी पारी में वेस्टइंडीज ने जिस तरह की बैटिंग की उसको लेकर भी केन विलियमसन ने प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि वेस्टइंडीज को हराना आसान काम नहीं था और दूसरी पारी में निचले क्रम की उनकी बैटिंग ने दिखा दिया कि उनकी बल्लेबाजी में गहराई है। विलियमसन ने आगे कहा,

हमें पता था कि वेस्टइंडीज के सामने चुनौतियां रहने वाली हैं। हम काफी भाग्यशाली रहे कि हमें अच्छी शुरुआत मिली और हमने उसे बनाए रखा। वेस्टइंडीज की बैटिंग में काफी गहराई है और दूसरी पारी में उन्होंने इसे दिखा दिया। जर्मेन ब्लैकवुड ने जबरदस्त पारी खेली।

आपको बता दें कि हैमिल्टन टेस्ट मैच में मेजबान न्यूजीलैंड ने वेस्टइंडीज को खेल के चौथे दिन ही एक पारी और 134 रनों से हरा दिया। पहले खेलते हुए न्यूजीलैंड ने अपनी पहली पारी 7 विकेट पर 519 रन बनाकर घोषित की। कप्तान केन विलियमसन ने अपने टेस्ट करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी खेली और 251 रन बनाए। जवाब में कैरेबियाई टीम पहली पारी में 138 और दूसरी पारी में 247 रन ही बना सकी और उन्हें एक बड़ी हार का सामना करना पड़ा।

ये भी पढ़ें: 3 गलतियां जो भारत को दूसरे टी20 मुकाबले में नहीं करनी चाहिए


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...