Create
Notifications

NZ vs PAK - टेस्ट सीरीज की शुरुआत से पहले नील वैगनर ने पाकिस्तान टीम को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

नील वैगनर
नील वैगनर
Nitesh

पाकिस्तान के खिलाफ दो मैचों की टेस्ट सीरीज से पहले न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज नील वैगनर ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। नील वैगनर ने पाकिस्तान को एक खतरनाक टीम बताया है और कहा है कि उन्हें हराने के लिए न्यूजीलैंड को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा।

न्यूजीलैंड क्रिकेट की तरफ से जारी प्रेस रिलीज में नील वैगनर ने पाकिस्तान टीम को लेकर प्रतिक्रिया दी। उनके मुताबिक पाकिस्तान काफी बेहतरीन टीम है और उनके पास कई जबरदस्त प्लेयर हैं। वैगनर ने कहा "पाकिस्तान एक डेंजरस टीम है और उनके लाइनअप में कई बेहतरीन प्लेयर हैं। इसलिए हमें पता है कि उन्हें हराने के लिए हमें अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना होगा।"

नील वैगनर ने बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच को लेकर भी दी प्रतिक्रिया

नील वैगनर ने माउंट मौन्गानुई में होने वाले बॉक्सिंग डे टेस्ट मैच को लेकर भी बड़ा बयान दिया। उनके मुताबिक एक लोकल प्लेयर के तौर पर उनके लिए ये काफी खास पल होगा। वैगनर ने कहा "अपने होम ग्राउंड पर बॉक्सिंग-डे टेस्ट मैच खेलने से बड़ा कुछ नहीं हो सकता है। इस मैच में हमें बम्पर भीड़ देखने को मिल सकती है। एक लोकल प्लेयर के तौर पर मेरे लिए ये काफी स्पेशल मोमेंट होगा।"

ये भी पढ़ें: 2 ऐसे खिलाड़ी जिन पर अजीब कारणों से प्रतिबंध लगाया गया

नील वैगनर इस वक्त गेंदबाजों की आईसीसी टेस्ट रैंकिंग में तीसरे पायदान पर हैं। उन्होंने उम्मीद जताई है कि न्यूजीलैंड की टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बनाने में कामयाब रहेगी।

इस समय अगर वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप प्वॉइंट्स टेबल की बात करें तो ऑस्ट्रेलिया बेहतर जीत प्रतिशत के आधार पर पहले नंबर पर है। जबकि भारत और न्यूजीलैंड क्रमश: दूसरे और तीसरे पायदान पर हैं। वेस्टइंडीज और भारत के खिलाफ होम सीरीज में मिली जीत के बाद न्यूजीलैंड ने अपनी स्थिति मजबूत कर ली है। अगर वो पाकिस्तान को भी हरा देते हैं तो उनके फाइनल में पहुंचने के आसार बढ़ जाएंगे।

ये भी पढ़ें: 5 गेंदबाज़ जिनके आंकड़ें अद्भुत हैं लेकिन शायद ही इस बारे में आप जानते हों


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...