Create

इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान अजहर अली ने दी प्रतिक्रिया

अजहर अली
अजहर अली

इंग्लैंड के खिलाफ मैनचेस्टर में खेले गए पहले टेस्ट मैच में हार के बाद पाकिस्तान के कप्तान अजहर अली ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। पाकिस्तान की टीम मुकाबला जीत रही थी लेकिन क्रिस वोक्स और जोस बटलर की पारियों ने मैच उनके हाथ से छीन लिया। अजहर अली ने कहा कि अगर एक विकेट और गिरता तो हम मैच जीत सकते थे लेकिन बटलर और वोक्स अटैक करके मैच हमसे दूर ले गए। अजहर अली ने कहा कि अगर हमने इंग्लैंड को 300 से ज्यादा का टार्गेट दिया होता तो मुकाबला हमारे पक्ष में होता।

अजहर अली ने मैच के बाद कहा कि मैं ये नहीं कहुंगा कि हम दूसरी पारी में मैच हार गए। लेकिन हम इंग्लैंड को मुकाबले से बाहर कर सकते थे और वो मौका हम चूक गए। ओल्ड ट्रैफर्ड में इससे पहले केवल एक ही बार इतना बड़ा स्कोर चेज हुआ था। हम लोग मैच में काफी आगे थे और हमें विश्वास था कि एक विकेट और गिरने पर मैच हमारे हाथ में रहेगा। लेकिन बटलर और वोक्स ने अटैक करके मैच हमसे छीन लिया। दूसरी पारी में हम अच्छी पार्टनरशिप भी नहीं कर पाए, जिसकी वजह से 300 से ज्यादा का लक्ष्य हम उन्हें नहीं दे पाए। यही हमारे हार की मुख्य वजह रही।

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में पाकिस्तान की हार के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

क्रिस वोक्स और जोस बटलर की पार्टनरशिप ने हमें मैच से बाहर कर दिया - अजहर अली

अजहरी अली ने आगे कहा कि मैं काफी समय से टेस्ट क्रिकेट खेल रहा हूं और ये तब तक खत्म नहीं होता जब तक कि पूरी तरह खत्म ना हो जाए। एक बार फिर आज ये साबित हो गया है। सब लोग अपना काम कर रहे थे लेकिन वोक्स और बटलर की पार्टनरशिप ने हमें मैच से बाहर कर दिया। अजहर अली ने कहा कि हमें विपक्षी टीम को भी क्रेडिट देना होगा जिन्होंने जबरदस्त खेल दिखाया।

आपको बता दें कि मैनचेस्टर टेस्ट मैच में इंग्लैंड ने पाकिस्तान को 3 विकेट से हरा दिया। इंग्लैंड को 277 रन का लक्ष्य पाकिस्तान से मिला था जिसे उन्होंने 7 विकेट के नुकसान पर हासिल कर लिया। क्रिस वोक्स ने इंग्लैंड के लिए दूसरी पारी में शानदार बल्लेबाजी करते हुए नाबाद 84 रन की पारी खेली।

ये भी पढ़ें: आईपीएल में सुरक्षा के लिए बने 3 जोन की जानकारी

पहली पारी में पाकिस्तान ने 326 और इंग्लैंड ने 219 रन बनाए थे। पाकिस्तान को बड़ी बढ़त मिली थी और उनकी जीत के अवसर ज्यादा थे लेकिन ऐसा नहीं हो पाया।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment