PAK vs NZ : शाहीन अफरीदी के साथ विवाद की खबरों को लेकर बाबर आजम का बयान आया सामने, न्यूजीलैंड सीरीज से पहले कही ये बड़ी बात

शाहीन शाह अफरीदी और बाबर आजम
शाहीन शाह अफरीदी और बाबर आजम विकेट सेलिब्रेट करते हुए

Babar Azam : पाकिस्तान टीम के कप्तान बाबर आजम ने टीम के दिग्गज तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी (Shaheen Afridi) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले बाबर आजम ने शाहीन अफरीदी के साथ अपने विवाद की खबरों को सिरे से खारिज कर दिया। उन्होंने कहा कि अफरीदी के साथ उनके सम्बंध काफी पुराने हैं और दोनों ही खिलाड़ी एक दूसरे को काफी सपोर्ट करते हैं।

बाबर आजम को एक बार फिर पाकिस्तान टीम का कप्तान बना दिया गया है। बाबर आजम वर्ल्ड कप 2023 तक पाकिस्तान के कप्तान थे लेकिन टूर्नामेंट में खराब प्रदर्शन के बाद उन्होंने इस्तीफा दे दिया था और इसके बाद शाहीन अफरीदी को कप्तान बनाया गया था। हालांकि अब बाबर आजम दोबारा कप्तान के तौर पर वापस आ गए हैं और शाहीन शाह अफरीदी को कप्तानी से हटा दिया गया है।

बाबर आजम के दोबारा कप्तान बनने के बाद ऐसी खबरें आई थीं कि शाहीन अफरीदी के साथ उनके ताल्लुकात खराब हो गए हैं। अफरीदी ने एक ट्वीट भी किया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि उनके सब्र की परीक्षा ना ली जाए। हालांकि अब बाबर आजम ने इस खबरों को सिरे से नकार दिया है और कहा है कि ऐसी कोई बात नहीं है।

शाहीन अफरीदी और मेरा रिश्ता काफी पुराना है - बाबर आजम

न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज के आगाज से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान बाबर आजम ने शाहीन अफरीदी को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा,

मैं एक चीज क्लियर कर देना चाहता हूं कि शाहीन अफरीदी और मेरा रिश्ता काफी पुराना है। काफी लंबे समय से हम एक दूसरे के साथ हैं। हर एक परिस्थिति में हम एक दूसरे का साथ देते हैं। हमारा लक्ष्य है कि पाकिस्तान को पहले रखें और पाकिस्तान का नाम कैसे रोशन करें, इस पर हमारा जोर रहता है। हम अपने व्यक्तिगत फायदे के लिए नहीं खेलते हैं। अल्लाह का शुक्र है कि ऐसे खिलाड़ी हमारी टीम का हिस्सा नहीं हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले पाकिस्तान टीम के सेलेक्टर और सीनियर टीम के मैनेजर वहाब रियाज ने भी कहा था कि दोनों दिग्गज खिलाड़ियों के बीच कोई भी मसला नहीं है और सभी खिलाड़ी पूरी तरह से एकजुट हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now