Create
Notifications

पाकिस्तान की वजह से न्यूजीलैंड के खिलाड़ी IPL के सेकेंड फेज से हो सकते हैं बाहर

केन विलियमसन आईपीएल के दौरान
केन विलियमसन आईपीएल के दौरान
reaction-emoji
Nitesh

पीसीबी (PCB) ने न्यूजीलैंड से पाकिस्तान दौरे पर दो अतिरिक्त मैच खेलने का आग्रह किया है। न्यूजीलैंड टीम को सितंबर में पाकिस्तान का दौरा करना है। दोनों देशों के बीच तीन वनडे और तीन ही टी20 मुकाबले भी खेले जाएंगे। हालांकि पाकिस्तानी टीम चाहती है कि कीवी टीम दो और मैच खेले और अगर ऐसा हुआ तो न्यूजीलैंड के खिलाड़ी आईपीएल मिस कर सकते हैं।

इनसाइडस्पोर्ट की खबर के मुताबिक अभी तक पाकिस्तान की इस मांग पर न्यूजीलैंड क्रिकेट ने कोई फैसला नहीं लिया है। अगर न्यूजीलैंड बोर्ड दो अतिरिक्त मुकाबले खेलने के लिए सहमत हो जाता है तो फिर कीवी खिलाड़ी आईपीएल के कई मुकाबलों से बाहर हो सकते हैं।

ये भी पढ़ें: भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले श्रीलंका टीम को लग सकता है एक और बड़ा झटका

न्यूजीलैंड की टीम आईपीएल के समय ही पाकिस्तान का दौरा करेगी

न्यूजीलैंड की टीम सितंबर-अक्टूबर में पाकिस्तान का दौरा करेगी। 2002 के बाद पहली बार कीवी टीम पाकिस्तान दौरे पर जा रही है। वहीं आईपीएल का आगाज भी इसी दौरान होगा। 19 सितंबर से आईपीएल 2021 के बचे हुए 31 मुकाबले खेले जाएंगे।

पीटीआई से बातचीत में एक सोर्स ने कहा "पाकिस्तान की टीम चाहती है कि न्यूजीलैंड दो अतिरिक्त टी20 मुकाबले खेले। टी20 वर्ल्ड कप को देखते हुए वो ऐसा चाहते हैं, हालांकि अभी तक कुछ फाइनल नहीं हुआ है।"

इस सीरीज के लिए न्यूजीलैंड के खिलाड़ियों ने खुद को उपलब्ध बताया है। अगर दो और मैच खेले जाते हैं तो फिर उन्हें आईपीएल के कई मुकाबलों या पूरे टूर्नामेंट से बाहर रहना पड़ सकता है। डिपेंड करता है कि शेड्यूल कैसा रहता है।

आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के दौरान विदेशी खिलाड़ियों की उपलब्धता बीसीसीआई के लिए बड़ा चिंता का विषय है। इसकी वजह ये है कि सभी टीमों को इंटरनेशनल मुकाबले भी खेलने हैं।

ये भी पढ़ें: इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 में जबरदस्त जीत के बाद बाबर आजम का बड़ा बयान


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...