Create

के एल राहुल इस IPL सीजन ज्यादा आक्रामक बैटिंग करेंगे, वसीम जाफर का बयान

के एल राहुल
के एल राहुल
सावन गुप्ता

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के बैटिंग कोच वसीम जाफर (Wasim Jaffer) ने आईपीएल (IPL) के आगामी सीजन के आगाज से पहले कप्तान के एल राहुल (KL Rahul) की बैटिंग को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि आगामी सीजन में के एल राहुल ज्यादा आक्रामक बैटिंग करते हुए नजर आएंगे।

के एल राहुल ने पिछले आईपीएल सीजन सबसे ज्यादा रन बनाए थे। हालांकि उनकी स्ट्राइक रेट उतनी अच्छी नहीं रही थी। टाइम्स ऑफ इंडिया से खास बातचीत में वसीम जाफर ने के एल राहुल की बैटिंग को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा,

के एल राहुल ने पिछले सीजन थोड़ा रुककर खेला था। ग्लेन मैक्सवेल का फॉर्म अच्छा नहीं था और पांच नंबर के बाद बैटिंग थी नहीं। इसी वजह से वो आखिर तक खेलने की कोशिश कर रहे थे। उन्होंने अपने ऊपर जिम्मेदारी लेकर मैच को खत्म करने की कोशिश की। हालांकि इस बार उनके बैटिंग में ज्यादा आक्रामकता देखने को मिलेगी।

ये भी पढ़ें: 3 दिग्गज गेंदबाज जो चेन्नई सुपर किंग्स में जोश हेजलवुड की जगह ले सकते हैं

के एल राहुल की फॉर्म को लेकर भी वसीम जाफर ने दी प्रतिक्रिया

इंग्लैंड के खिलाफ हाल ही में खेले गए टी20 सीरीज में के एल राहुल का प्रदर्शन उतना अच्छा नहीं रहा। वो चार मुकाबलों में सिर्फ 15 रन ही बना पाए और इनमें से दो बार तो अपना खाता भी नहीं खो सके। हालांकि वनडे सीरीज के दौरान उन्होंने जरुर जबरदस्त शतक लगाकर फॉर्म में आने के संकेत दिए।

के एल राहुल की फॉर्म को लेकर वसीम जाफर चिंतित नहीं हैं। उन्होंने कहा कि ऐसा किसी भी प्लेयर के साथ हो सकता है। सिर्फ एक सीरीज बेकार जाने से वो खराब बल्लेबाज नहीं बन जाते हैं। उन्होंने तीनों ही फॉर्मेट्स में शतक लगाए हैं और अपने गेम के बारे में काफी अच्छी तरह से जानते हैं।

ये भी पढ़ें: IPL की प्रमुख टीम में शामिल हुए जेसन रॉय, कर सकते हैं धुआंधार बल्लेबाजी


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...