दक्षिण अफ्रीका के कप्तान क्विंटन डी कॉक ने पाकिस्तान में सिक्योरिटी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

क्विंटन डी कॉक
क्विंटन डी कॉक

पाकिस्तान दौरे पर गई दक्षिण अफ्रीका टीम (South Africa Team) के कप्तान क्विंटन डी कॉक (Quinton de Kock) ने वहां पर सिक्योरिटी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। डी कॉक के मुताबिक दौरे से पहले टीम को पाकिस्तान में सिक्योरिटी की चिंता थी लेकिन यहां पर काफी पुख्त बंदोबस्त हैं और टीम की सारी चिंताएं दूर हो गई हैं।

दक्षिण अफ्रीका की टीम रविवार को पाकिस्तान पहुंची। 14 साल के बाद प्रोटियाज टीम ने पाकिस्तान का दौरा किया है। कोरोना वायरस की वजह से टीम को बायो-बबल में रहना है और इसी वजह से प्लेयर्स को सिर्फ ट्रेन से ही जाने की इजाजत है। ईएसपीएन क्रिकइन्फो से बातचीत में क्विंटन डी कॉक ने कहा कि इस वक्त उनकी टीम सेफ महसूस कर रही है क्योंकि यहां पर सिक्योरिटी के अच्छे इंतजाम हैं। उन्होंने कहा "

जब हम यहां पर आ रहे थे तब सिक्योरिटी एक चिंता थी लेकिन जब यहां उतरे तो सारे इंतजाम देखकर संतुष्ट हो गए। जैसे-जैसे दिन बीतते जाएंगे वैसे-वैसे हमारी चिंताएं भी कम होती जाएंगी। हम क्रिकेट पर ज्यादा से ज्यादा फोकस कर पाएंगे।

ये भी पढ़ें: 2 मौके जब भारतीय टीम ने टेस्ट मैच की चौथी पारी में 300 से ज्यादा रनों के लक्ष्य का पीछा किया

पाकिस्तान में सिक्योरिटी काफी अच्छी है - क्विंटन डी कॉक

क्विंटन डी कॉक ने आगे कहा,

प्लेन में सभी प्लेयर्स आपस में सिक्योरिटी को लेकर बात कर रहे थे। लेकिन जब हम यहां पर उतरे तो सिक्योरिटी काफी टाइट दिखी। पाकिस्तान की तरफ से कई सारे एहतियात बरते गए हैं। अब हम खुद को सुरक्षित महसूस कर रहे हैं और पूरी तरह से अपना ध्यान क्रिकेट खेलने पर लगा सकते हैं।

आपको बता दें कि पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच 26 जनवरी से कराची में पहला टेस्ट मैच खेला जाएगा। पाकिस्तान में धीरे-धीरे इंटरनेशन क्रिकेट की वापसी हो रही है और बड़ी टीमें भी वहां का दौरा करने लगी हैं।

ये भी पढ़ें: टी20 वर्ल्ड कप की तैयारियों के लिए न्यूजीलैंड की टीम करेगी भारत का दौरा

Quick Links