Create
Notifications

रविचंद्रन अश्विन इंग्लैंड में प्रमुख टीम के लिए खेल सकते हैं मैच, अहम सीरीज की करेंगे तैयारी

रविचंद्रन अश्विन
रविचंद्रन अश्विन
SENIOR ANALYST

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के प्रमुख ऑफ स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) इंग्लैंड टेस्ट सीरीज से पहले काउंटी मैच खेल सकते हैं। खबरों के मुताबिक अश्विन सरे के लिए काउंटी क्रिकेट खेल सकते हैं ताकि इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए उनकी तैयारी बेहतर तरीके से हो सके।

ईएसपीएन क्रिकइन्फो की खबर के मुताबिक रविचंद्रन अश्विन 11 जुलाई से द ओवल में समरसेट के खिलाफ होने वाले मुकाबले में हिस्सा ले सकते हैं। इससे पहले काउंटी में वो नॉटिंघमशायर और वूरस्टरशायर के लिए खेल चुके हैं।

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल के बाद भारतीय टीम इस वक्त ब्रेक पर है। सभी खिलाड़ी इंग्लैंड में इस वक्त छुट्टियों का आनंद ले रहे हैं। भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज की शुरूआत अगस्त से होगी और पहला मुकाबला 4 अगस्त से ट्रेंट ब्रिज में खेला जाएगा।

सरे टीम की अगर बात करें तो हाशिम अमला और काइल जैमिसन जैसे प्लेयर भी उनके पास हैं। हालांकि इंजरी की वजह से जैमिसन का अगले मुकाबले में खेलना तय नहीं है।

ये भी पढ़ें: शुभमन गिल को इंग्लैंड दौरे से वापस लौटने को कहा गया, रिप्लेसमेंट का ऐलान अभी तक नहीं हुआ

रविचंद्रन अश्विन ने 2019 में नॉटिंघमशायर के लिए किया था जबरदस्त प्रदर्शन

ट्रेंट ब्रिज के साथ रविचंद्रन अश्विन का कनेक्शन पुराना है। 2019 में उन्होंने नॉटिंघमशायर के लिए काउंटी क्रिकेट खेला था। हालांकि उन्होंने टीम के लिए सिर्फ 5 ही मुकाबले खेले थे लेकिन इस दौरान सबको प्रभावित किया था। उन्होंने 24.58 की औसत से 34 विकेट चटकाए थे। इसके अलावा वो अपनी टीम की तरफ से सबसे ज्यादा औसत से रन बनाने वाले बल्लेबाज भी रहे। अश्विन ने 37.66 की औसत से 339 रन बनाए थे और दो अर्धशतक लगाया था। ऐसे में अश्विन इंग्लैंड के खिलाफ मुकाबले में अहम भूमिका निभा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: दो पूर्व क्रिकेटरों ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज के लिए अपनी प्लेइंग इलेवन का किया चयन

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now