Create

रविचंद्रन अश्विन ने बताया कि विजय शंकर किस चीज से सबसे ज्यादा परेशान रहे हैं

विजय शंकर
विजय शंकर

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज स्पिन गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन (Ravichandran Ashwin) ने ऑलराउंडर विजय शंकर (Vijay Shankar) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। अश्विन ने बताया है कि विजय शंकर हाल के सालों में किस चीज से सबसे ज्यादा परेशान रहे हैं। उन्होंने कहा कि विजय शंकर को इंजरी की वजह से काफी दिक्कतें हुई हैं। हालांकि उन्होंने ये भी कहा कि विजय शंकर पूरी तरह से फिट होकर शानदार वापसी करेंगे। तमिलनाडु टीम को सफल होने के लिए युवा और अनुभव के मिश्रण की जरूरत है।

ये भी पढ़ें: मिताली राज के मुताबिक भारतीय महिला टीम को इंग्लैंड के अनुभव के लिए मेंस टीम से बात करनी चाहिए

विजय शंकर को लेकर रविचंद्रन अश्विन का बयान

TNIE के साथ बातचीत में रविचंद्रन अश्विन ने कहा कि जो प्लेयर कई साल से तमिलनाडु के लिए खेल रहे हैं उन्हें सपोर्ट करना काफी जरूरी है। उन्होंने कहा,

विजय शंकर को निश्चित तौर पर दिक्कतें हुई हैं, लेकिन वो अपनी इंजरी से वापसी जरूर करेंगे। बी इंद्रजीत, बाबा अपराजित और विजय शंकर पिछले 5-8 साल से तमिलनाडु टीम के बैकबोन रहे हैं लेकिन कई सारे बेहतरीन युवा खिलाड़ी भी निकलकर सामने आ रहे हैं। टीम में सभी के रोल को मैनेज करते हुए सीनियर्स को मौका देना अहम है। विजय शंकर वर्ल्ड कप खेल चुके हैं और उनके पास काफी अनुभव है। उन्हें काफी इंजरी हुई है और इस बात को मेरे से बेहतर कोई और नहीं समझ सकता है।

विजय शंकर की अगर बात करें तो वो लगातार चोटिल होते रहे हैं। 2016 में घुटने की चोट से लेकर जिसकी वजह से वो इंडिया ए के ऑस्ट्रेलिया दौरे से बाहर हो गए थे, 2020 में हैम्सट्रिंग इंजरी तक विजय शंकर चोट से परेशान रहे हैं।

ये भी पढ़ें: किरण मोरे ने बताया कि उन्हें किस गेंदबाज की गेंद पर विकेटकीपिंग करने में ज्यादा मजा आता था

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment