रविचंद्रन अश्विन ने गौतम गंभीर की बताई खासियत, RCB की तरफ इशारा करते हुए दिया बड़ा बयान

गौतम गंभीर को लेकर अश्विन ने दी बड़ी प्रतिक्रिया
गौतम गंभीर को लेकर अश्विन ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

टीम इंडिया (Indian Cricket Team) के दिग्गज स्पिनर रविचंद्रन अश्विन (Ashwin) ने पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने गंभीर की काफी तारीफ की है। अश्विन के मुताबिक गौतम गंभीर का जो एट्टीट्यूड है, वो उन्हें काफी पसंद है।

गौतम गंभीर की अगर बात करें तो आईपीएल 2024 से वो केकेआर टीम में वापसी कर रहे हैं। गंभीर की अगुवाई में केकेआर ने 2012 और 2014 में आईपीएल का टाइटल जीता था और काफी जबरदस्त प्रदर्शन किया था। गंभीर ने 2017 में केकेआर के लिए अपना आखिरी सीजन खेला था। इसके बाद वह दिल्ली कैपिटल्स के साथ जुड़ गए थे। दिल्ली के लिए एक सीजन खेलने के बाद उन्होंने आईपीएल से संन्यास ले लिया था। इसके बाद वो लखनऊ सुपर जायंट्स के सपोर्ट स्टाफ का हिस्सा रहे लेकिन इस सीजन से केकेआर में वापसी की है।

गौतम गंभीर का एट्टीट्यूड मुझे काफी पसंद है - अश्विन

गंभीर की आईपीएल में दो बार विराट कोहली से लड़ाई हो चुकी है लेकिन अश्विन के मुताबिक उन्हें गंभीर का एट्टीट्यूड काफी पसंद है। अश्विन ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कहा,

गौतम गंभीर मैदान में एक अलग तरह की एनर्जी लेकर आते हैं और पीछे नहीं हटते हैं। मुझे उनका ये एट्टीट्यूड काफी पसंद है। अगर आप किसी खास टीम के सपोर्टर हैं तो फिर ये चीज आपको बुरी लग सकती है। लेकिन अगर आप बाहर से देखें तो वो हमेशा आक्रामक रहते हैं और ये चीज मुझे काफी पसंद है। अब वो लखनऊ सुपर जायंट्स से केकेआर में आ गए हैं। उन्होंने ही केकेआर की किस्मत बदली थी और कप्तान के तौर पर दो बार टाइटल जीता था। टीम को अपने तीसरे टाइटल की तलाश है और ये टाइमिंग परफेक्ट है। गौतम गंभीर केकेआर में आकर काफी खुश हैं। इसी वजह से उन्हें टीम में वापस लाया गया है।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता