Create
Notifications

रविंद्र जडेजा की चौंकाने वाली प्रतक्रिया, कहा 2025 तक वो वर्ल्ड के सबसे बेस्ट क्रिकेटर होंगे

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
reaction-emoji
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। जडेजा ने कहा है कि वो 2025 तक वर्ल्ड के सबसे बेस्ट क्रिकेटर होंगे। हालांकि उन्होंने आईपीएल फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स के एक सवाल के जवाब में ये बात कही है।

दरअसल राजस्थान रॉयल्स ने हाल ही में अपने अफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर एक सवाल पूछा। उन्होंने फैंस से सवाल किया कि 2025 तक वर्ल्ड का बेस्ट क्रिकेटर कौन होगा ? इस सवाल के जवाब में कई तरह की प्रतिक्रियाएं आईं और फैंस ने अपने-अपने हिसाब से नामों को बताया

ये भी पढ़ें: "मैंने राहुल द्रविड़ से ऋषभ पंत के बारे में पूछा कि ये लड़का कौन है जो इतनी ताबड़तोड़ बैटिंग कर रहा है"

इसी बीच रविंद्र जडेजा ने भी इस पोस्ट पर कमेंट किया और खुद का नाम लिखा। उन्होंने कमेंट बॉक्स में अपना नाम लिखा, जिसके बाद राजस्थान रॉयल्स फ्रेंचाइजी ने लिखा "ये चर्चा अब यहीं खत्म हो गई है।"

राजस्थान रॉयल्स के पोस्ट पर रविंद्र जडेजा का कमेंट
राजस्थान रॉयल्स के पोस्ट पर रविंद्र जडेजा का कमेंट

रविंद्र जडेजा तीन साल तक राजस्थान रॉयल्स की टीम का हिस्सा थे

रविंद्र जडेजा आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स के लिए भी खेल चुके हैं। पहले सीजन में वो ट्रॉफी जीतने वाली टीम का हिस्सा थे। वो 2010 के सीजन तक राजस्थान रॉयल्स के लिए खेले और उसके बाद कोच्चि टस्कर्स केरल की टीम का हिस्सा बने। चेन्नई सुपर किंग्स ने रविंद्र जडेजा को 2012 की आईपीएल नीलामी में खरीदा था और तब से वो टीम के नियमित सदस्य हैं। बीच में जब दो सालों के लिए सीएसके को सस्पेंड किया गया था तब जडेजा ने गुजरात लायंस की तरफ से खेला था।

रविंंद्र जडेजा आईपीएल के सबसे सफल ऑलराउंडर्स में से एक हैं। उन्होंने अभी तक कुल 184 मुकाबले खेले हैं और इस दौरान 114 विकेट चटकाए हैं, जबकि उनके नाम 2159 रन भी हैं।

ये भी पढ़ें: "इंग्लैंड टी20 सीरीज खत्म होने तक हमें पता चल जाना चाहिए कि वर्ल्ड कप में कौन-कौन से प्लेयर खेलेंगे


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...