Create
Notifications

आरसीबी के कप्तान विराट कोहली ने आईपीएल ऑक्शन को लेकर दी प्रतिक्रिया

विराट कोहली
विराट कोहली
Nitesh
ANALYST

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (Royal Challengers Bangalore ) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने आईपीएल ऑक्शन (IPL Auction) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। विराट कोहली के मुताबिक उनकी टीम जो चाहती थी उन्हें ऑक्शन में वो मिला। इससे टीम का बैलेंस और बढ़िया हो गया है।

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आईपीएल 2021 की नीलामी में न्यूजीलैंड के तेज गेंदबाज काइले जैमिसन को बड़ी रकम में खरीदा। काइले जैमिसन को 15 करोड़ की भारी-भरकम रकम में आरसीबी ने अपनी टीम में शामिल किया। इसके अलावा उन्होंने 14.25 करोड़ की रकम के साथ ऑस्ट्रेलियाई ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को भी अपनी टीम के साथ जोड़ा। आरसीबी ने ऑलराउंडर डेनियल क्रिस्चियन के लिए भी 4.8 करोड़ की बोली लगाई। वहीं उन्होंने मोहम्मद अजहरुद्दीन, सचिन बेबी, रजत पाटीदार और के एस भरत को भी खरीदा।

ये भी पढ़ें: 3 दिग्गज खिलाड़ी जिन्हें आईपीएल नीलामी में खरीदकर शायद उनकी टीमों ने गलती कर दी है

आरसीबी के अफिशियल ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किए वीडियो में विराट कोहली ने कहा "ऑक्शन में जो खिलाड़ी हमें मिले उनसे मैं काफी खुश हूं। टीम की मजबूती और बैलेंस के लिए जिन प्लेयर्स को हम चाहते थे उन्हें हासिल किया। हमारा पिछला सीजन काफी अच्छा रहा था। मुझे पूरा भरोसा है कि नए खिलाड़ी टीम को और आगे ले जाएंगे और हम पिछले साल की तुलना में ज्यादा बेहतर प्रदर्शन करेंगे।"

विराट कोहली ने आरसीबी फैंस को दिया खास संदेश

विराट कोहली ने आरसीबी फैंस को भी खास संदेश दिया और कहा कि उन्हें उम्मीद है कि फैंस इस बार स्टेडियम में आकर टीम को सपोर्ट कर सकेंगे। उन्होंने कहा "मैं एक बार फिर यही कहना चाहुंगा कि हमें फैंस के सपोर्ट का इंतजार है। उम्मीद है कि इस साल आप बड़ी संख्या में ग्राउंड में आ सकेंगे। जल्द मिलते हैं।"

ये भी पढ़ें: 3 टीमें जो आईपीएल 2021 की नीलामी के बाद सबसे मजबूत दिख रही हैं

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now