Create
Notifications

शाहबाज अहमद ने बताया कि विराट कोहली ने उनसे 17वां ओवर क्यों करवाया

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
SENIOR ANALYST
Modified 15 Apr 2021
न्यूज़

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के लेफ्ट ऑर्म स्पिनर शाहबाज अहमद (Shabaz Ahmed) ने खुलासा किया है कि कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने उनसे 17वां ओवर क्यों करवाया था। शाहबाज के मुताबिक बॉल ग्रिप कर रही थी और इसलिए कप्तान कोहली ने उन्हें गेंदबाजी का जिम्मा सौंपा।

सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुकाबले में शाहबाज अहमद के 17वें ओवर ने पूरे मैच का पासा पलट दिया। उन्होंने इस ओवर में 3 विकेट चटकाए और डेविड वॉर्नर की टीम को बैकफुट पर धकेल दिया। शाहबाज ने जॉनी बेयरेस्टो, मनीष पांडे और अब्दुल समद का विकेट निकाला।

ये भी पढ़ें: ग्लेन मैक्सवेल ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपनी धुआंधार पारी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

शाहबाज अहमद ने 17वें ओवर को लेकर दिया बड़ा बयान

मैच खत्म होने के बाद शाहबाज अहमद ने बताया कि विराट कोहली ने उनसे 17वां ओवर क्यों करवाया। उन्होंने कहा,

ये काफी मुश्किल फैसला था लेकिन कप्तान ने मेरी क्षमता पर भरोसा किया और मैंने बेहतरीन प्रदर्शन किया। इसलिए मैं कप्तान को धन्यवाद देना चाहता हूं। उन्होंने मुझे 17वां ओवर दिया क्योंकि बॉल ग्रिप कर रही थी। इससे मुझे गेंदबाजी में मदद मिली और मैं वो तीन विकेट लेने में कामयाब रहा।

शाहबाज अहमद से ये भी पूछा गया कि उन्होंने 19वें ओवर में गेंदबाजी क्यों नहीं की थी। इस सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मोहम्मद सिराज ज्यादा अच्छी बॉलिंग कर रहे थे और इसीलिए उनसे गेंदबाजी कराई गई। उन्होंने कहा,

मैं अगले ओवर में भी गेंदबाजी के लिए तैयार था लेकिन मोहम्मद सिराज एक बेहतरीन डेथ बॉलर हैं। विराट कोहली को उन पर पूरा भरोसा है। इसलिए इसमें कोई प्रॉब्लम नहीं है।

आपको बता दें कि आरसीबी ने सनराइजर्स के खिलाफ लगभग हारे हुए मैच में जीत हासिल की। आखिरी छह ओवरों में जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए विराट कोहली की टीम ने मुकाबला अपने नाम कर लिया।

ये भी पढ़ें: डेविड वॉर्नर ने आरसीबी के खिलाफ जीता हुआ मैच हारने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Published 15 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now