आरसीबी और केकेआर के बीच मुकाबले में सबसे ज्यादा रन कौन बनाएगा ?

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL

आईपीएल 2021 (IPL 2021) में आज डबल हेडर मुकाबला है और पहला मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) और कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के बीच खेला जाएगा। ये मैच चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जाएगा। इयोन मोर्गन की अगुवाई वाली टीम को अभी तक एक भी मुकाबले में जीत हासिल नहीं हुई है।

आरसीबी ने सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मैच में 149 रनों के स्कोर को सफलतापूर्वक डिफेंड किया था। सनराइजर्स हैदराबाद को छह रनों से इस मैच में हार का सामना करना पड़ा था। वहीं दूसरी तरफ कोलकाता नाइट राइडर्स की अगर बात करें तो उन्हें भी मुंबई इंडियंस के खिलाफ करीबी मुकाबले में हार मिली थी।

ये भी पढ़ें: जसप्रीत बुमराह मेरा काम काफी आसान बना देते हैं, ट्रेंट बोल्ट ने दी प्रतिक्रिया

आंद्रे रसेल और दिनेश कार्तिक के क्रीज पर होने के बावजूद केकेआर 153 रनों के लक्ष्य का पीछा नहीं कर पाई। केकेआर की टीम चाहेगी कि वो अपनी बैटिंग पर काम करे और इस तरह के मुकाबलों में जीत हासिल करे।

आरसीबी और केकेआर के बीच मुकाबले में सबसे ज्यादा रन कौन बनाएगा ?

हम आपको बताते हैं कि वो 3 बल्लेबाज कौन-कौन से हैं जो इस मुकाबले में सबसे ज्यादा रन बना सकते हैं।

1.विराट कोहली

विराट कोहली इस आईपीएल सीजन ओपनिंग कर रहे हैं और अच्छे लय में भी नजर आ रहे हैं। हालांकि अभी तक उनके बल्ले से कोई बड़ी पारी नहीं निकली है और इस मुकाबले में वो सबसे ज्यादा रन बना सकते हैं।

2.एबी डीविलियर्स

एबी डीविलियर्स ने पहले मुकाबले में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की थी। हालांकि दूसरे मैच में वो फ्लॉप रहे थे। ऐसे में वो चाहेंगे कि तीसरे मैच में अच्छा प्रदर्शन करें और टीम को मैच जिताएं।

3.नीतीश राणा

केकेआर के सलामी बल्लेबाज नीतीश राणा ने दोनों ही मुकाबलों में शानदार प्रदर्शन किया है। जिस तरह की फॉर्म में वो हैं उसे देखते हुए कहा जा सकता है कि वो भी इस मैच में सबसे ज्यादा रन बना सकते हैं।

ये भी पढ़ें: टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन भारत के 9 स्टेडियम में हो सकता है, सामने आई लिस्ट

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
Be the first one to comment