Create
Notifications

देवदत्त पडिक्कल ने गौतम गंभीर को बताया अपना रोल मॉडल, राहुल द्रविड़ को लेकर भी दी प्रतिक्रिया

देवदत्त पडिक्कल
देवदत्त पडिक्कल
reaction-emoji
Nitesh

आरसीबी (RCB) के युवा खिलाड़ी देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) ने अपने रोल मॉडल का नाम बताया है। उन्होंने बताया कि जब वो बड़े हो रहे थे तो उन्होंने किस प्लेयर से प्रेरणा ली थी।

टाइम्स ऑफ इंडिया के साथ हालिया इंटरव्यू में देवदत्त पडिक्कल ने बताया कि कितने लोगों ने उन्हें इंस्पायर किया और पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ का उनके करियर में क्या योगदान रहा।

उन्होंने कहा "किसी एक प्लेयर ने मुझे इंस्पायर नहीं किया। हर शख्स की अलग कहानी है क्योंकि हर किसी को अपने करियर में सफलता हासिल करने के लिए काफी मेहनत करनी पड़ती है। भारत की तरफ से खेलने वाले मैं हर एक क्रिकेटर से प्रेरणा लेता हूं। क्योंकि यहां तक पहुंचना बिल्कुल भी आसान नहीं होता है और काफी मेहनत करनी पड़ती है। इन प्लेयर्स ने इस स्तर तक पहुंचने के लिए काफी कुछ किया है।"

ये भी पढ़ें: फखर जमान को रन आउट करने के लिए जिम्बाब्वे के पूर्व क्रिकेटर ने एडेन मार्करम को कहा शुक्रिया

देवदत्त पडिक्कल ने गौतम गंभीर को अपना रोल मॉडल बताया

देवदत्त पडिक्कल ने अपने रोल मॉडल के तौर पर गौतम गंभीर का नाम लिया और कहा कि उनकी बल्लेबाजी मुझे काफी पसंद थी। उन्होंने कहा " मेरे रोल मॉडल गौतम गंभीर है। मैं उनकी बल्लेबाजी देखते हुए बड़ा हुआ हूं। मैं अभी भी उनके वीडियोज देखता हूं। वो मेरे क्रिकेटिंग रोल मॉडल हैं।"

इसके अलावा पडिक्कल ने राहुल द्रविड़ के बारे में भी बात की और कहा "मैंने कई बार राहुल सर से बात की है। जब भी मुझे मौका मिला मैंने उनसे मुलाकात की। ज्यादातर मैं उन्हें केसीए (कर्नाटक क्रिकेट एसोसिएशन) में ही मिला। वो बहुत ही विनम्र इंसान हैं। मुझे जिस चीज की भी जरूरत होती है वो सलाह मुझे वो देते हैं। उनके पास हर चीज का सॉल्युशन है। उन्होंने मुझसे हमेशा कहा है कि लगातार मेहनत करते रहो और सुधार करते रहो। जब भी मैं उनसे मिला कुछ ना कुछ नया सीखने को मिला है।

ये भी पढ़ें: कुलदीप यादव का बड़ा बयान, कहा जरुरत पड़ने पर मैं रन भी बनाउंगा


Edited by Nitesh
reaction-emoji

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...