Create
Notifications

"ऋषभ पंत ने रात को 3:30 बजे मेरे घर पर आकर मुझसे माफी मांगी थी"

ऋषभ पंत
ऋषभ पंत
सावन गुप्ता

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के बचपन के कोच तारक सिन्हा ने हाल ही में पंत से जुड़ा एक बड़ा खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि एक बार जब वो ऋषभ पंत से नाराज हो गए थे तो किस तरह उन्होंने आधी रात के बाद आकर उनसे माफी मांगी थी।

ऋषभ पंत के करियर में तारक सिन्हा का काफी योगदान रहा है। दिल्ली के आइकॉनिक क्लब सोनेट के वो हेड कोच थे और ऋषभ पंत ने अपने शुरूआती दिन ज्यादातर वहीं पर बिताए।

ये भी पढ़ें: "ऋषभ पंत के अंदर एम एस धोनी के कप्तानी की झलक मिलती है, वो भी उसी तरह कप्तानी करते हैं"

ऋषभ पंत के कोच ने किया अहम खुलासा

कोचिंग के दौरान तारक सिन्हा एक बार ऋषभ पंत से काफी नाराज हो गए थे। उन्होंने बताया कि नेट सेशन के दौरान वो पंत के ऊपर गुस्सा हो गए और इसकी वजह से पंत रात 3:30 बजे उनसे माफी मांगने के लिए उनके घर आए थे। क्रिकेटनेक्स्ट डॉट कॉम से खास बातचीत में उन्होंने बताया,

एक बार साउथ दिल्ली के अपने क्लब में नेट सेशन के दौरान मैं ऋषभ पंत के ऊपर नाराज हो गया था। वो पूरी रात नहीं सो सके और लगभग 3:30 बजे के आसपास आकर मेरा दरवाजा खटखटाया। मैं वैशाली में रहता हूं और ऋषभ पंत वहां से एक घंटे की दूरी पर रहते थे। मैं उनको इतनी रात में देखकर हैरान रह गया। उसने मुझसे कहा कि वो माफी मांगना चाहते हैं क्योंकि वो मुझे अपसेट नहीं देख सकते हैं। ये मेरे लिए काफी टचिंग मोमेंट था क्योंकि वो आधी रात के बाद लंबा सफर तय करके मेरे घर आए थे। यहां तक कि मेरी फैमिली मुझसे नाराज हो गई थी कि मैंने पंत के ऊपर गुस्सा क्यों किया।

ये भी पढ़ें: वसीम अकरम ने मोहम्मद आमिर पर साधा निशाना, कहा कोच के खिलाफ एक शब्द भी नहीं सुन सकता


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...