Create
Notifications

ग्लेन मैक्ग्रा ने ऋषभ पंत की तुलना पूर्व दिग्गज एडम गिलक्रिस्ट से की

ऋषभ पंत
ऋषभ पंत
Nitesh
ANALYST
Modified 28 Dec 2020
न्यूज़

ऑस्ट्रेलियाई टीम के पूर्व दिग्गज गेंदबाज ग्लेन मैक्ग्रा ने भारतीय टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत के लिए बड़ी बात कही है। उन्होंने ऋषभ पंत की तुलना पूर्व दिग्गज एडम गिलक्रिस्ट से की है। ग्लेन मैक्ग्रा ने कहा है कि ऋषभ पंत उन्हें एडम गिलक्रिस्ट की याद दिलाते हैं।

सोनी स्पोर्ट्स नेटवर्क पर ग्लेन मैक्ग्रा ने ऋषभ पंत को लेकर कहा "ऋषभ पंत जब खेलते हैं तब वो मुझे एडम गिलक्रिस्ट की याद दिलाते हैं। वो हमेशा शॉट खेलते हैं और किसी भी शॉट को खेलने से डरते नहीं हैं। अगर आप उनको देखें तो क्रीज में कुछ ना कुछ करते रहते हैं।"

ग्लेन मैक्ग्रा के अलावा पूर्व भारतीय तेज गेंदबाज अजित अगरकर ने भी ऋषभ पंत की तारीफ की। उन्होंने कहा "मैक्ग्रा ने कहा कि ऋषभ पंत एडम गिलक्रिस्ट की तरह हैं। अगर उनके अंदर वो एक्स फैक्टर है तो फिर उन्हें टीम से बाहर क्यों रखा जाता है। इस मुकाबले में उन्होंने 6 नंबर पर बैटिंग की। भले ही उन्होंने अभी तक ज्यादा कुछ नहीं किया है। भारत आमतौर पर 6 बल्लेबाजों के साथ उतरता है लेकिन पंत की टेस्ट क्रिकेट में बिना वजह ही आलोचना होती है। वो एक युवा प्लेयर हैं और जब उनके पास इतनी क्षमता है तो फिर जितना हो सके उन्हें सपोर्ट करना चाहिए।"

ये भी पढ़ें: सैय्यद मुश्ताक अली ट्रॉफी के लिए करुण नायर को बनाया गया कर्नाटक टीम का कप्तान

आकाश चोपड़ा ने भी ऋषभ पंत की तुलना एडम गिलक्रिस्ट से की थी

आपको बता दें कि इससे पहले आकाश चोपड़ा ने भी ऋषभ पंत की तुलना एडम गिलक्रिस्ट से की थी। आकाश चोपड़ा ने कहा "ऋषभ पंत एडम गिलक्रिस्ट की तरह हैं। निश्चित तौर पर एडम गिलक्रिस्ट ने काफी कुछ हासिल किया है और ऋषभ पंत की कहानी अभी शुरु हुई है। लेकिन जब वो खेलते हैं तो फिर आपको गिलक्रिस्ट की याद जरुर दिलाते हैं। ऐसा लगता है कि वो गिलक्रिस्ट के करीब पहुंच सकते हैं। इसकी वजह ये है कि वो लोअर ऑर्डर में आकर सिर्फ एक सेशन में पूरे गेम को चेंज कर सकते हैं। उनके पास ये क्षमता है।"

ये भी पढ़ें: चोटिल डेविड वॉर्नर ने मेलबर्न में नेट्स में की प्रैक्टिस

Published 28 Dec 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now