Create

शेल्डन कॉट्रेल ने आईपीएल में के एल राहुल की कप्तानी में खेलने को लेकर दी प्रतिक्रिया

Nitesh
शेल्डन कॉट्रेल
शेल्डन कॉट्रेल

वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज शेल्डन कॉट्रेल ने किंग्स इलेवन पंजाब के नए कप्तान के एल राहुल की काफी तारीफ की है। शेल्डन कॉट्रेल ने के एल राहुल की कप्तानी में खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि के एल राहुल एक जबरदस्त क्रिकेटर हैं और मैं उनकी कप्तानी में खेलने के लिए उत्साहित हूं।

एएनआई से खास बातचीत में शेल्डन कॉट्रैल ने कहा ,'मैं उनके साथ अपना अनुभव शेयर करने के लिए उत्साहित हूं। मैं उनसे काफी कुछ सीखना चाहुंगा क्योंकि उन्होंने मुझसे ज्यादा क्रिकेट खेला है। मैं उनकी कप्तानी में खेलने के लिए बेहद उत्सुक हूं। मुझे देखना है कि वो किस तरह की कप्तानी इस आईपीएल सीजन करते हैं।'

शेल्डन कॉट्रेल को किंग्स इलेवन पंजाब ने 8.5 करोड़ की रकम में खरीदा था

शेल्डन कॉट्रेल को किंग्स इलेवन पंजाब ने 8.5 करोड़ की भारी-भरकम रकम के साथ इस सीजन खरीदा था। उन्होंने 2019 वर्ल्ड कप में 9 मैचों में 12 विकेट लिए थे। शेल्डन कॉट्रेल इसके अलावा तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी, क्रिस गेल और निकोलस पूरन के साथ किंग्स इलेवन पंजाब का ड्रेसिंग रूम भी शेयर करने को लेकर उत्साहित हैं।

ये भी पढ़ें: मैं एम एस धोनी को खेलते देखने के लिए दोगुने टिकट के पैसे खर्च करुंगा - आकाश चोपड़ा

कॉट्रेल ने आगे कहा, मोहम्मद शमी शुरुआत से ही आईपीएल खेल रहे हैं। मैं अभी सीख रहा हूं और उनसे काफी कुछ सीखना चाहुंगा।'

इससे पहले पूर्व ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज ब्रेट ली ने किंग्स इलेवन पंजाब को लेकर बड़ा बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि किंग्स इलेवन पंजाब को जीतने की जरुरत है क्योंकि उनके पास ऐसी टीम है। उन्होंने कहा कि किंग्स इलेवन पंजाब ट्रॉफी के काफी करीब गई है लेकिन चैंपियन नहीं बन पाई है। मैं इंतजार कर रहा हूं कि कब ऐसा होगा। मैंने किंग्स इलेवन पंजाब के लिए आईपीएल खेला है और यही कहना चाहुंगा कि मुझे बड़ा मजा आया था।

ब्रेट ली ने कहा था कि अनिल कुंबले जैसा कोच होने से टीम को काफी फायदा होगा। कुंबले के पास जितना अनुभव है, जितनी जानकारी गेम के बारे में उन्हें है उससे निश्चित तर पर टीम को फायदा मिलेगा।

ये भी पढ़ें: आईपीएल नीलामी में अनसोल्ड रहने वाले 3 विदेशी खिलाड़ी जिनकी कमी इस बार खलेगी

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment