Create

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ धुआंधार पारी के बाद शिमरोन हेटमायर ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
Photo Credit -ICC
Photo Credit -ICC

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के खिलाफ दूसरे टी20 में धुआंधार पारी के बाद युवा बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर (Shimron Hetmyer) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। हेटमायर ने ताबड़तोड़ पारी खेलकर अपनी टीम को जीत दिलाई। मैच के बाद उन्होंने कहा कि ये उनकी अब तक की सबसे बेस्ट पारियों में से एक है।

शिमरोन हेटमायर कंगारू टीम के खिलाफ अपने पूरे लय में दिखे। 59 रन पर 3 विकेट गिरने के बाद उन्होंने वेस्टइंडीज की पारी को संभाला और चौथे विकेट के लिए ड्वेन ब्रावो के साथ मिलकर शतकीय साझेदारी की। इस दौरान हेटमायर ने 36 गेंद पर 2 चौके और 4 छक्के की मदद से 61 रन बनाए।

ये भी पढ़ें: "सूर्यकुमार यादव और श्रेयस अय्यर में से किसी एक प्लेयर का चयन वर्ल्ड कप के लिए करना काफी मुश्किल होगा"

अपनी इस धुआंधार पारी को लेकर हेटमायर ने कहा "ये मेरी अब तक की बेस्ट पारियों में से एक है। मैं काफी अच्छी तरह से गेंद को हिट कर रहा था। टीम में मेरा रोल जितना ज्यादा हो सके उतनी देर तक बैटिंग करना है। मैंने कुछ अलग नहीं किया और पिछले मुकाबले में जैसा खेला था वैसी ही बल्लेबाजी की।"

ड्वेन ब्रावो के साथ बैटिंग करने को लेकर शिमरोन हेटमायर की प्रतिक्रिया

शिमरोन हेटमायर ने ड्वेन ब्रावो के साथ अपनी जबरदस्त साझेदारी को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने आगे कहा "साझेदारी का होना काफी जरूरी था। हम लोग ज्यादा से ज्यादा ओवर तक बैटिंग करना चाहते थे। मैं इस वक्त पारी को फिनिश करने की कोशिश कर रहा हूं। मैंने इससे पहले ड्वेन ब्रावो के साथ कभी बैटिंग नहीं की थी और मुझे काफी अच्छा लगा। वो मुझसे यही कह रहे थे कि अपना नैचुरल गेम खेलते रहो। उन्होंने मुझे खुद पर भरोसा करने के लिए कहा"।

आपको बता दें कि पहले खेलते हुए वेस्टइंडीज ने निर्धारित 20 ओवरों में 4 विकेट के नुकसान पर 196 रन बनाए, जवाब में ऑस्ट्रेलियाई टीम 19.2 ओवर में 140 रन बनाकर सिमट गई। शिमरोन हेटमायर को उनकी धुआंधार पारी के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।

ये भी पढ़ें: हरलीन देओल के जबरदस्त कैच को लेकर कप्तान हरमनप्रीत कौर का बड़ा बयान

Quick Links

Edited by Nitesh
Be the first one to comment