Create
Notifications

सौरव गांगुली ने किया ऋषभ पंत का बचाव, कहा हर वक्त मास्क पहनना संभव नहीं

ऋषभ पंत
ऋषभ पंत
SENIOR ANALYST

बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने ऋषभ पंत (Rishabh Pant) का बचाव किया है। ऋषभ पंत के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद सौरव गांगुली उनके सपोर्ट में आए हैं। उन्होंने कहा है कि हर वक्त मास्क पहनना संभव नहीं है।

ऋषभ पंत को हाल ही में कोरोना पॉजिटिव पाया गया था और इसी वजह से इस वक्त वो आइसोलेशन में हैं। हालांकि भारतीय टीम के लिए अच्छी खबर ये है कि कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद ऋषभ पंत की अगली दो कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है। अभी एहतियात के तौर पर वो आइसोलेशन में ही रहेंगे। ऋषभ पंत काफी अच्छी तरह से रिकवर कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान टीम को लगा बड़ा झटका, इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 मुकाबले से दिग्गज खिलाड़ी बाहर

ऋषभ पंत के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद उनकी काफी आलोचना हुई थी। इसकी वजह ये थी कि वो यूरो 2020 का मैच देखने गए थे। इसकी एक तस्वीर उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थी और उसमें वो मास्क नहीं पहने हुए थे।

सौरव गांगुली ने किया ऋषभ पंत का बचाव

हालांकि सौरव गांगुली ने ऋषभ पंत का बचाव किया है और कहा है कि पंत को दोष देना ठीक नहीं है। न्यूज 18 से बातचीत में उन्होंने कहा,

हमने देखा कि इंग्लैंड में यूरो चैंपियनशिप और विम्बलडन का आयोजन हुआ। वहां पर क्राउड को स्टेडियम में जाने की इजाजत थी। सभी खिलाड़ी लीव पर थे और ये फिजिकल तौर पर मुमकिन नहीं है कि हर वक्त मास्क पहने रहा जाए।

सौरव गांगुली ने कहा कि भारतीय कैंप में कोरोना मामलों को लेकर वो चिंतित नहीं हैं। उन्होंने भरोसा दिलाया कि सबकुछ ठीक है और काफी अच्छी तरह से सबकी देखभाल की जा रही है।

आपको बता दें कि भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज की शुरूआत 4 अगस्त से होगी और उससे पहले टीम वॉर्म अप मुकाबले खेलेगी।

ये भी पढ़ें: "सौरव गांगुली प्लेयर्स को सपोर्ट करते थे लेकिन विराट कोहली ऐसा नहीं करते हैं"

Edited by सावन गुप्ता
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now