Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

South Africa vs Australia, दूसरा वनडे: प्रीव्यू, Predicted XI, मैच प्रेडिक्शन, लाइव स्ट्रीमिंग और पिच रिपोर्ट

  • SA vs AUS- आरोन फिंच की कप्तानी वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम की नजर सीरीज में जबरदस्त वापसी करने पर होगी
Narender
ANALYST
प्रीव्यू
Modified 04 Mar 2020, 10:00 IST

ऑस्ट्रेलिया के लिए दूसरा वनडे काफी अहम होने वाला है
ऑस्ट्रेलिया के लिए दूसरा वनडे काफी अहम होने वाला है

दक्षिण अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया को पहले वनडे में हराते हुए 1-0 की बढ़त हासिल की और अब दोनों टीमों का दूसरा मुकाबला ब्लूमफ़ोनटेन में खेला जाना है। मेजबान टीम की जीत में हेनरिक क्लासेन ने अहम भूमिका निभाई थी, जिन्होंने बेहतरीन शतकीय पारी खेली थी। ऑस्ट्रेलिया की टीम एक समय मजबूत स्थिति में थी, लेकिन पारी लड़खड़ा गई और अंत में वो 74 रनों से हार गए।

ऑस्ट्रेलिया टीम दूसरे वनडे में बेहतर प्रदर्शन करते हुए सीरीज में खुद को जीवित रखना चाहेंगे, दूसरी तरफ दक्षिण अफ्रीका की टीम साल की पहली सीरीज जीतना चाहेंगे। यह एक रोमांचक मुकाबला हो सकता है।

यह भी पढ़ें: 3 भारतीय खिलाड़ी जिन्हें टेस्ट टीम से ड्रॉप कर दिया जाना चाहिए

मैच की पूरी जानकारी

तारीख- 4 मार्च, 2020

समय- शाम 4:30 बजे से (भारतीय समय अनुसार)

वेन्यू- ब्लूमफ़ोनटेन

पिच रिपोर्ट

दूसरे वनडे मुकाबले में स्पिन गेंदबाजों को काफी मदद मिल सकती है, क्योंकि ब्लूमफोनटेन की विकेट बल्लेबाजी के लिए इतनी आसान नहीं रहेगी। यह एक धीमा विकेट होगा, जिससे बल्लेबाज खुलकर अपने शॉट नहीं खेल पाएंगे। तबरेज शम्सी और केशव महाराज जैसे खिलाड़ी मैच में प्रभाव छोड़ सकते हैं।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

ऑस्ट्रेलिया- डेविड वॉर्नर, आरोन फिंच (कप्तान), स्टीव स्मिथ, मार्नस लैबुशेन, मिचेल मार्श, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), एश्टन एगर, मिचेल स्टार्क, पैट कमिंस, एडम जैम्पा और जोश हेजलवुड।

दक्षिण अफ्रीका- जानेमन मलान, क्विंटन डी कॉक (कप्तान और विकेटकीपर), टेंबा बवुमा, जेजे स्मट्स, डेविड मिलर, हेनरिक क्लासेन, एंडिले फेलुकवायो, केशव महाराज, लुंगा एनगीडी, तबरेज शम्सी और एनरिक नॉर्टजे।

Advertisement

मैच प्रेडिक्शन

भले ही पहले मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया की टीम टक्कर नहीं दे पाई मेजबान टीम को, लेकिन दूसरे मुकाबले में निश्चित ही वो मजबूती से वापसी करेंगे और जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए इस मैच को जीतेंगे। दूसरे मैच के बाद सीरीज 1-1 से बराबरी पर आ जाएगी।

लाइव स्ट्रीमिंग

टीवी- सोनी सिक्स और सोनी सिक्स एचडी

ऑनलाइन- सोनी लिव 

Published 04 Mar 2020, 10:00 IST
Advertisement
Fetching more content...