Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

South Africa vs Australia, दूसरा टी20: प्रीव्यू, Predicted XI, प्रेडिक्शन, लाइव स्ट्रीमिंग और पिच रिपोर्ट 

  • दक्षिण अफ्रीका vs ऑस्ट्रेलिया: पहले टी20 मे एश्टन एगर की हैट्रिक की बदौलत मेहमान टीम का शानदार प्रदर्शन, मेजबान टीम के लिए वापसी मुश्किल
Narender
ANALYST
प्रीव्यू
Modified 22 Feb 2020, 21:38 IST

दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टी20 पोर्ट एलिजाबेथ में खेला जाएगा
दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टी20 पोर्ट एलिजाबेथ में खेला जाएगा

दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच दूसरा टी20 अंतर्राष्ट्रीय मुकाबला 23 फरवरी 2020 को पोर्ट एलिजाबेथ में खेला जाना है। ऑस्ट्रेलिया ने पहले टी20 में मेजबान दक्षिण अफ्रीका को एकतरफा मुकाबले में 107 रनों से शिकस्त दी थी और इस मुकाबले में एश्टन एगर ने हैट्रिक भी ली थी। इसी वजह से आरोन फिंच की कप्तानी वाली ऑस्ट्रेलियाई टीम का आत्मविश्वास काफी बढ़ा हुआ होगा।

पहले मुकाबला तो बिल्कुल एकतरफा रहा, लेकिन दूसरे मुकाबले में फैंस को एक बेहतर मुकाबले की उम्मीद होगी। इसी वजह से मेजबान टीम अपने प्रदर्शन में सुधार करते हुए ऑस्ट्रेलियाई टीम को टक्कर देना चाहेगी और सीरीज में जीवित रहना चाहेंगे।

यह भी पढ़ें: SA vs AUS- ऑस्ट्रेलिया ने पहले टी20 में दक्षिण अफ्रीका को रिकॉर्ड अंतर से हराया, एश्टन एगर की हैट्रिक

मैच की पूरी जानकारी

तारीख- 23 फरवरी, 2020

समय- शाम 6 बजे से (भारतीय समय अनुसार)

वेन्यू- सेंट जॉर्ज पार्क, पोर्ट एलिजाबेथ

पिच रिपोर्ट

सेंट जॉर्ज पार्क में विकेट बल्लेबाजों के लिए मददगार रहती है, लेकिन इस पिच पर गेंदबाजों को भी मदद मिल सकती है। जैसे-जैसे मैच चलेगा विकेट के धीमे होने के आसार रहेंगे। 165-170 इस विकेट पर अच्छा स्कोर साबित हो सकता है। इसके अलावा मैच के दौरान बादल रहने के भी संभावनाएं हैं। टॉस इस मैच में अहम भूमिका निभा सकता है।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

दक्षिण अफ्रीका: क्विंटन डी कॉक (कप्तान एवं विकेटकीपर), टेंबा बवुमा, फाफ डू प्लेसी, रसी वैन डर डुसेन, डेविड मिलर, पीट वैन बिल्जोन, एंडीले फेलुकवायो, डेल स्टेन, लुंगी एनगीडी, तबरेज शम्सी और कगिसो रबाडा।

ऑस्ट्रेलिया- आरोन फिंच (कप्तान), डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ, मैथ्यू वेड, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), मिचेल मार्श, एश्टन एगर, एडम जैम्पा, मिचेल स्टार्क, पैट कमिंस और केन रिचर्डसन

Advertisement

प्रेडिक्शन

ऑस्ट्रेलिया ने जिस तरह से पहले मैच में प्रदर्शन किया, उसको देखते हुए इस मैच में भी मेहमान टीम ही जीतनी की प्रबल दावेदार नजर आ रही है। वैसे भी मेजबान टीम पहले इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज हारी और फिर ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले मुकाबले में जिस तरह उन्हें हार मिली और उनके आत्मविश्वास में कमी दिखाई दे सकती है।

लाइव स्ट्रीमिंग

टीवी- सोनी सिक्स और सोनी सिक्स एचडी

ऑनलाइन- सोनी लिव

Published 22 Feb 2020, 21:38 IST
Advertisement
Fetching more content...