Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

South Africa vs Australia, तीसरा वनडे: प्रीव्यू, Predicted XI, मैच प्रेडिक्शन, लाइव स्ट्रीमिंग और पिच रिपोर्ट

  • SA vs AUS: दक्षिण अफ्रीका के पास 3-0 से ऑस्ट्रेलिया का सफाया करने का मौका
Narender
ANALYST
प्रीव्यू
Modified 06 Mar 2020, 21:56 IST

दक्षिण अफ्रीका के पास 3-0 से ऑस्ट्रेलिया का सफाया करने का मौका
दक्षिण अफ्रीका के पास 3-0 से ऑस्ट्रेलिया का सफाया करने का मौका

दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही तीन मैचों की वनडे सीरीज का आखिरी मुकाबला 7 मार्च को पोचेफस्ट्रूम में होने वाला है। मेजबान टीम ने पहले दो मुकाबलों को जीतते हुए सीरीज में अजेय बढ़त हासिल कर ली है। अब उनकी नजर तीसरे मुकाबले को जीतते हुए ऑस्ट्रेलिया का 3-0 से सफाया करने पर होगी। दूसरी तरफ ऑस्ट्रेलिया इस मैच को जीतते हुए अपनी साख को बचाना चाहेंगे।

हालांकि इस मैच में टीम के मुख्य तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क टीम का हिस्सा नहीं होंगे। वो महिला टी20 वर्ल्ड कप फाइनल में अपनी पत्नी एलिसा हीली का समर्थन करने के लिए स्वदेश लौट चुके हैं। उनकी गैरमौजूदगी में टीम को जरूर बड़ा झटका लगा है, क्योंकि उन्होंने लगातार दक्षिण अफ्रीका टीम के कप्तान क्विंटन डी कॉक को परेशान किया है।

यह भी पढ़ें: SA vs AUS Dream11 Team Prediction (3rd ODI), आज के मैच के लिए फैंटेसी क्रिकेट टिप्स और प्लेइंग 11 अपडेट - Mar 7th, 2020

मैच की पूरी जानकारी

तारीख- 7 मार्च, 2020

समय- दोपहर 1:30 बजे से (भारतीय समय अनुसार)

वेन्यू- सेनवेस पार्क, पोचेफस्ट्रूम

पिच रिपोर्ट

सेनवेस पार्क में इस साल मोमेंटम वनडे कप में 607 रन बने थे। इस मैच में भी उसी प्रकार की विकेट की उम्मीद की जा सकती है, लेकिन फिर भी गेंदबाजों को थोड़ी मदद मिलने की संभावना है। गति में परिवर्तन इस विकेट पर काफी अच्छा विकल्प साबित हो सकता है। दोनों टीमें टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करना चाहेगी, क्योंकि मैच के दौरान पिच में ज्यादा बदलाव आने की संभावना नहीं है।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

ऑस्ट्रेलिया- डेविड वॉर्नर, आरोन फिंच (कप्तान), स्टीव स्मिथ, मार्नस लैबुशेन, मिचेल मार्श, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), डार्सी शॉर्ट, केन रिचर्डसन, एश्टन एगर,पैट कमिंस और एडम जैम्पा।

दक्षिण अफ्रीका- जानेमन मलान, क्विंटन डी कॉक (कप्तान और विकेटकीपर), काइल वेरीन, जेजे स्मट्स, डेविड मिलर, हेनरिक क्लासेन, एंडिले फेलुकवायो, केशव महाराज, लुंगा एनगीडी, तबरेज शम्सी और एनरिक नॉर्टजे।

Advertisement

मैच प्रेडिक्शन

पहले दो मुकाबलों में जिस तरह का खेल मेजबान टीम ने दिखाया है औऱ इस बात को ध्यान में रखते हुए कि मिचेल स्टार्क इस मैच का हिस्सा नहीं होने वाले हैं। इसी वजह से दक्षिण अफ्रीका की टीम 3-0 से सीरीज पर कब्जा कर सकती हैं।

लाइव स्ट्रीमिंग

टीवी- सोनी सिक्स और सोनी सिक्स एचडी

ऑनलाइन- सोनी लिव 

Published 06 Mar 2020, 21:56 IST
Advertisement
Fetching more content...