Create
Notifications
Get the free App now
Favorites Edit
Advertisement

South Africa vs Australia, तीसरा टी20: प्रीव्यू, Predicted XI, मैच प्रेडिक्शन, लाइव स्ट्रीमिंग और पिच रिपोर्ट 

  • SA vs Aus- दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच केपटाउन में होने वाले टी20 के जरिए होगा सीरीज का फैसला
Narender
ANALYST
प्रीव्यू
Modified 25 Feb 2020, 22:12 IST


दक्षिण अफ्रीका और ऑस्ट्रेलिया के बीच चल रही तीन मैचों की टी20 सीरीज का आखिरी मुकाबला 26 फरवरी को केपटाउन में खेला जाना है। सीरीज इस समय 1-1 से बराबरी पर है और जो भी टीम इस मैच को जीतेगी वो सीरीज पर कब्जा कर लेगी।

ऑस्ट्रेलिया ने पहला मुकाबला एकतरफा जीत लिया था, तो मेजबान टीम ने दूसरे टी20 के आखिरी कुछ ओवरों में जबरदस्त गेंदबाजी करते हुए कंगारू टीम को शिकस्त दी थी। सभी को एक बार फिर रोमांचक मुकाबले की उम्मीद होगी। दोनों ही टीमें काफी संतुलित नजर आ रही है और इस मैच का परिणाम सीरीज का फैसला भी करेगा।

यह भी पढ़ें: SA vs AUS Dream11 Team Prediction (3rd T20), आज के मैच के लिए फैंटेसी क्रिकेट टिप्स और प्लेइंग 11 अपडेट - Feb 26th, 2020

मैच की पूरी जानकारी

तारीख- 26 फरवरी, 2020

समय- रात 9:30 बजे से (भारतीय समय अनुसार)

वेन्यू- न्यूलैंड्स, केपटाउन

पिच रिपोर्ट

केपटाउन की विकेट पर बल्लेबाजों और स्पिनर्स को मदद मिलने के पूरे आसार है। पिछले 5 मुकाबलों में यहां औसतन स्कोर 168 रहा है, जो साफ करता है कि बल्लेबाजों का ही दबदबा देखने को मिलेगा। ऐसे हालातों में जो भी टीम टॉस जीतेगी वो पहले गेंदबाजी करते हुए लक्ष्य का पीछा करना चाहेगी। इसके अलावा मौसम भी साफ रहने के आसार है, जिससे मैच में किसी भी प्रकार का खलल देखने को नहीं मिलेगा।

दोनों टीमों की संभावित प्लेइंग इलेवन

दक्षिण अफ्रीका- क्विंटन डी कॉक (कप्तान एवं विकेटकीपर), रीजा हेंड्रिक्स, रसी वैन डर डुसेन, फाफ डू प्लेसी, जॉन-जॉन स्मट्स, डेविड मिलर, ड्वेन प्रिटोरियस, कगिसो रबाडा, डेल स्टेन, तबरेज शम्सी और लुंगी एनगिडी।

ऑस्ट्रेलिया- आरोन फिंच (कप्तान), डेविड वॉर्नर, स्टीव स्मिथ, मैथ्यू वेड, एलेक्स कैरी (विकेटकीपर), मिचेल मार्श, एश्टन एगर, पैट कमिंस, मिचेल स्टार्क, केन रिचर्डसन और एडम जैम्पा।

Advertisement

प्रेडिक्शन

भले ही मेजबान टीम ने पिछले मुकाबले में करीबी मुकाबले में जीत दर्ज की, लेकिन ऑस्ट्रेलिया की टीम ने जिस तरह से पिछले दो मुकाबलों में प्रदर्शन किया उसको देखते हुए वो ही इस मैच और सीरीज जीतने के प्रबल दावेदार हैं।

लाइव स्ट्रीमिंग

टीवी- सोनी सिक्स और सोनी सिक्स एचडी

ऑनलाइन- सोनी लिव 

Published 25 Feb 2020, 22:12 IST
Advertisement
Fetching more content...