Create
Notifications

"सनराइजर्स हैदराबाद की सबसे बड़ी प्रॉब्लम डेविड वॉर्नर की कप्तानी थी"

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
सावन गुप्ता

पूर्व दिग्गज क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) के खराब परफॉर्मेंस को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। इरफान पठान ने कहा है कि इस आईपीएल (IPL) सीजन डेविड वॉर्नर (David Warner) की कप्तानी हैदराबाद की सबसे बड़ी समस्या थी।

सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन आईपीएल 2021 में अच्छा नहीं रहा। उन्हें कई मुकाबलों में लगातार हार का सामना करना पड़ा और इसके बाद डेविड वॉर्नर से कप्तानी लेकर केन विलियमसन को सौंप दी गई। हालांकि विलियमसन की कप्तानी में भी एक मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को शिकस्त झेलनी पड़ी।

ये भी पढ़ें: आकाश चोपड़ा ने IPL 2021 में सबसे ज्यादा प्रभावित करने वाले 6 अनकैप्ड प्लेयर्स का चयन किया

डेविड वॉर्नर को लेकर इरफान पठान का बयान

स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान इरफान पठान ने सनराइजर्स हैदराबाद के खराब प्रदर्शन पर हैरानी जताई और कहा कि डेविड वॉर्नर की कप्तानी और बैटिंग दोनों अच्छी नहीं रही। उन्होंने कहा,

सनराइजर्स हैदराबाद ने हमें हैरान कर दिया। मेरे हिसाब से वो टॉप-4 की टीम थे। सनराइजर्स हैदराबाद की सबसे बड़ी प्रॉब्लम डेविड वॉर्नर की कप्तानी थी। जिस तरह से वो टीम को मैनेज कर रहे थे और बैटिंग कर रहे थे वो सही नहीं था। वो काफी सावधानी से बैटिंग कर रहे थे। जब बाद में केन विलियमसन को कप्तान बनाया गया तो लगा कि मैनेजमेंट वॉर्नर से खुश नहीं था। जिस तरह से वो फैसले ले रहे थे उससे टीम खुश नहीं थी।

डेविड वॉर्नर को जब कप्तानी से हटाया गया तो कई एक्सपर्ट्स ने ये भी कहा कि मनीष पांडे को लेकर दिए गए बयान की वजह से ही वॉर्नर को कप्तानी गंवानी पड़ी। दरअसल मनीष पांडे को दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ मुकाबले में प्लेइंग इलेवन में जगह नहीं मिली थी और वॉर्नर ने इसको लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी थी।

डेविड वॉर्नर ने कहा था कि मनीष पांडे को ड्रॉप करने का फैसला चयनकर्ताओं का था। उनके मुताबिक ये काफी कड़ा फैसला था। कई दिग्गजों का कहना था कि इस बयान की वजह से टीम मैनेजमेंट वॉर्नर से खुश नहीं था।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

comments icon2 comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...