Create
Notifications

डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ IPL से अपना नाम ले सकते हैं वापस

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
Nitesh
ANALYST
Modified 27 Apr 2021
न्यूज़

भारत में कोरोना वायरस से हालात काफी खराब होते जा रहे हैं और इसका असर दुनिया के सबसे बड़े टी20 टूर्नामेंट आईपीएल (IPL) पर भी पड़ रहा है। तीन ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर्स के आईपीएल से वापस लौटने के बाद अब खबर आ रही है कि स्टीव स्मिथ (Steve Smith) और डेविड वॉर्नर (David Warner) जैसे दिग्गज खिलाड़ी भी वापस लौट सकते हैं।

ऑस्ट्रेलियाई मीडिया के मुताबिक उनकी सरकार भारत के साथ सभी फ्लाइट्स को कैंसिल करने जा रही है। यही वजह है कि ये दोनों दिग्गज प्लेयर्स वापस लौट सकते हैं। आईएनएस की रिपोर्ट के मुताबिक "डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ समेत सभी ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेटर्स बॉर्डर बंद होने से पहले वापस लौट सकते हैं।"

रिपोर्ट में दावा किया गया कि कोरोना वायरस की वजह से करीब 30 ऑस्ट्रेलियाई प्लेयर्स, कोच और कमेंटेटर्स भारत से बाहर आना चाहते हैं।

आपको बता दें कि एंड्रू टाई, एडम जैम्पा और केन रिचर्डसन आईपीएल बीच में ही छोड़कर वापस ऑस्ट्रेलिया लौट चुके हैं। हालांकि ऑस्ट्रेलिया के ही दिग्गज तेज गेंदबाज नाथन कूल्टर नाइल ने इस फैसले पर हैरानी जताई है और कहा है कि वो बायो-बबल में बिल्कुल सेफ महसूस कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें: राहुत त्रिपाठी ने पंजाब किंग्स के खिलाफ मिली शानदार जीत के बाद दी बड़ी प्रतिक्रिया

इयोन मोर्गन ने भी आईपीएल के आयोजन को लेकर दी थी प्रतिक्रिया

इससे पहले केकेआर के कप्तान इयोन मोर्गन ने भी कोरोना वायरस के बीच आईपीएल के आयोजन को लेकर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा कि आईपीएल सभी प्लेयर्स को एक सुरक्षित माहौल देता है। उन्होंने बताया कि जब यूके में लॉकडाउन हटा था तब किस तरह से स्पोर्टिंग इवेंट्स को कराया गया था।

मोर्गन ने इसके लिए फुटबॉल के बुंडेसलीगा और प्रीमियर लीग जैसे प्रतिष्ठित टूर्नामेंट्स का उदाहरण दिया। मोर्गन के मुताबिक ये लीग्स भी देश के पूरी तरह लॉकडाउन होने के बावजूद खेले गए। वहीं बीसीसीआई प्रेसिडेंट सौरव गांगुली ने कहा है कि कोरोना वायरस के बावूजद आईपीएल का आयोजन जारी रहेगा।

ये भी पढ़ें: ब्रेंडन मैक्कलम ने कोलकाता नाइट राइडर्स टीम को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी

Published 27 Apr 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now