Create
Notifications

स्टीव स्मिथ ने आईपीएल में खेलने को लेकर दिया बड़ा बयान

स्टीव स्मिथ
स्टीव स्मिथ
सावन गुप्ता

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ ने आईपीएल में खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। स्टीव स्मिथ ने कहा है कि अगर वर्ल्ड कप का आयोजन नहीं होता है और उसकी जगह आईपीएल का आयोजन होता है तो वो उसमें खेलने के लिए तैयार हैं।

ये भी पढ़ें: आईपीएल के 3 खिलाड़ी जो भारतीय टीम को टी20 वर्ल्ड कप का खिताब जिता सकते हैं

कोरोना वायरस के बाद स्टीव स्मिथ ट्रेनिंग पर लौट चुके हैं। सोमवार को न्यू साउथ वेल्स टीम के साथ उन्होंने ट्रेनिंग सेशन में हिस्सा लिया। स्टीव स्मिथ ने कहा कि जब आप अपने देश के लिए वर्ल्ड कप में खेल रहे होते हैं तो फिर उससे बढ़कर कोई चीज नहीं होती है। ये वनडे या टी20 क्रिकेट का सबसे बड़ा टूर्नामेंट होता है। हालांकि जब वर्ल्ड कप का आयोजन नहीं हो रहा हो तो फिर आईपीएल है। स्टीव स्मिथ ने कहा कि अगर वर्ल्ड कप पोस्टपोन होता है तो फिर आईपीएल का ऑप्शन है। डोमेस्टिक टूर्नामेंट की तरह आईपीएल भी काफी बेहतरीन टूर्नामेंट है।

ये भी पढ़ें: वनडे क्रिकेट इतिहास के 2 ऐसे खिलाड़ी जिन्होंने 10 से ज्यादा बार मैन ऑफ द सीरीज का अवॉर्ड जीता है

अनिश्चित काल के लिए स्थगित है आईपीएल

गौरतलब है कि कोरोना वायरस के कारण अभी आईपीएल को अनिश्चित काल के लिए स्थगित कर दिया गया है। हालांकि अब अक्टूबर-नवंबर में आईपीएल आयोजन की संभावना जताई जा रही है। खबरों की मानें तो टी20 वर्ल्ड कप का नहीं होना तय है। कहा जा रहा है कि क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया इस साल टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन कराने में समर्थ नहीं है। अगर टी20 वर्ल्ड कप का आयोजन नहीं हुआ तो फिर उसी विंडो पर आईपीएल का आयोजन हो सकता है। अब देखने वाली बात होगी कि भारत में आईपीएल का आयोजन कब तक होता है।

ये भी पढ़ें: 2011 वर्ल्ड कप विजेता टीम के 4 खिलाड़ी जो शायद अब भारतीय टीम में वापसी ना कर पाएं

भारत में कोरोना वायरस इस वक्त अपने चरम पर है। हर रोज कोरोना के मामलों की संख्या में काफी तेजी से इजाफा हो रहा है। ऐसे में देखने वाली बात ये होगी कि कब तक हालात पर काबू पाया जा सकता है। अगर जल्द ही हालात पर काबू पा लिया गया तभी अक्टूबर-नवंबर में आईपीएल का आयोजन संभव हो पाएगा।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...