Hindi Cricket News: मैनचेस्टर टेस्ट की जीत के बाद स्मिथ ने उतारी थी क्रिस रोजर्स की नकल

मैच के बाद जश्न मनाते हुए स्मिथ का फोटो वायरल हुआ है जिसमें वे चश्मा पहने हुए हैं
मैच के बाद जश्न मनाते हुए स्मिथ का फोटो वायरल हुआ है जिसमें वे चश्मा पहने हुए हैं

इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैनचेस्टर में खेले गये एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने जीत हासिल की थी। ऑस्ट्रेलिया ने ओल्ड ट्रैफर्ड मैदान पर खेले गए एशेज सीरीज के चौथे टेस्ट मैच में इंग्लैंड को 185 रनों से हराकर सीरीज में 2-1 की बढ़त बना ली। लेकिन जीत के बाद सोशल मीडिया में स्टीव स्मिथ की एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें वह इंग्लैंड के खिलाड़ी जैक लीच की नकल उतार रहे थे। लेकिन अब दो दिन बाद इस तस्वीर का सच सामने आ गया है।

स्मिथ के कोच क्रिस रोजर्स ने यह खुलासा किया है कि स्मिथ उस वक़्त उनकी नक़ल उतार रहे थे। क्रिस रोजर्स ने कहा "स्मिथ ने यह फोटो मुझे भेजी और कहा कि वह मेरी नकल उतार रहे हैं।"

ये भी पढ़ें: स्टीव हार्मिसन ने स्टीव स्मिथ को बताया धोखेबाज

इन सब विवादों से परे यह भी तथ्य है कि स्टीव स्मिथ इस सीरीज में सबसे बढ़िया बल्लेबाज रहे हैं। यहां तक कि पिछले मैच में हार के बाद इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने भी कहा कि स्मिथ ही दोनों टीमों के बीच का फर्क हैं। इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने कहा, ''इसका श्रेय आस्ट्रेलिया को जाता है। हम लोग उनके जितना अच्छा नहीं खेले। स्मिथ जिस तरह की फार्म में हैं, उन्हें गेंदबाजी करना कठिन है, ऐसी स्थितियों में हमें मिले मौकों को लपकना होता है और हम ऐसा करने में नाकाम रहे हैं।''

ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिम पेन ने भी स्मिथ की तारीफ करते हुए कहा कि उन्होंने स्मिथ जितना शानदार बल्लेबाज आज तक नहीं देखा। चौथे टेस्ट में स्मिथ को 'मैन ऑफ द मैच' का अवॉर्ड मिला। स्मिथ ने पहली पारी में 211 और दूसरी में 82 रन बनाए। इस सीरीज में अब तक वह 134.20 की औसत से 671 रन बना चुके हैं। हेडिंग्ले में हुए तीसरे टेस्ट में वह नहीं खेले थे और इंग्लैंड वह मैच एक विकेट से जीत गया था।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्टसकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now