Create

जोफ्रा आर्चर की इंजरी को लेकर स्टुअर्ट ब्रॉड ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

स्टुअर्ट ब्रॉड और जोफ्रा आर्चर
स्टुअर्ट ब्रॉड और जोफ्रा आर्चर
Nitesh

इंग्लैंड (England Cricket Team) के दिग्गज तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड (Stuart Broad) ने जोफ्रा आर्चर (Jofra Archer) की एल्बो इंजरी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। ब्रॉड के मुताबिक आर्चर की चोट परेशान करने वाली है लेकिन उम्मीद है कि वो जल्द ही टीम में वापसी करेंगे।

जोफ्रा आर्चर काउंटी मैच के दौरान चोटिल हो गए थे। उनकी एल्बो इंजरी एक बार फिर से उभरकर सामने आ गई। केंट के खिलाफ ससेक्स के लिए खेलते हुए आर्चर ने दूसरी पारी में महज 5 ओवर की गेंदबाजी की। अपने इस चोट की वजह से वो न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। जोफ्रा आर्चर चोट की ही वजह से आईपीएल में हिस्सा नहीं ले पाए थे। अब उनकी पुरानी इंजरी दोबारा उभरकर सामने आ गई है।

ये भी पढ़ें: पूर्व क्रिकेटर ने IPL में 5 विदेशी प्लेयर्स को प्लेइंग इलेवन में शामिल किए जाने का समर्थन किया

जोफ्रा आर्चर की एल्बो इंजरी को लेकर स्टुअर्ट ब्रॉड का बयान

जोफ्रा आर्चर की चोट को लेकर प्रतिक्रिया देते हुए स्टुअर्ट ब्रॉड ने कहा "निश्चित तौर पर आर्चर अपनी एल्बो इंजरी से परेशान हो गए हैं। ये समस्या काफी समय से बनी हुई है और ऐसे समय पर ये उभरकर आती है जब वो नहीं चाहते हैं।"

ब्रॉड ने आगे कहा "जैसे ही आर्चर वापस आकर खेलना चाहते हैं उनके एल्बो में दिक्कत आ जाती है। इस समय वो निराश हैं लेकिन उन्हें ये भी पता है कि काफी ज्यादा क्रिकेट आने वाले दिनों में होने वाला है। अक्टूबर में टी20 वर्ल्ड कप और फिर उसके बाद एशेज सीरीज है। वो उसके लिए फिट रहना चाहते हैं।"

न्यूजीलैंड की टीम इंग्लैंड में आ चुकी है और आर्चर के नहीं होने से उनके बल्लेबाजों के लिए थोड़ी राहत कही जा सकती है।

ये भी पढ़ें: रॉबिन उथप्पा का बड़ा खुलासा, बताया किस वजह से मैथ्यू हेडन ने उनसे 2-3 साल तक बात नहीं की थी


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...