Create
Notifications

डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटाने को लेकर पूर्व दिग्गज ने तीखी प्रतिक्रिया दी

Photo Credit - IPL
Photo Credit - IPL
Nitesh

पूर्व भारतीय कप्तान सुनील गावस्कर (Sunil Gavaskar) ने सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) की कप्तानी से डेविड वॉर्नर (David Warner) को हटाने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। गावस्कर ने कहा है कि अगर कप्तान को बीच सीजन हटा दिया जाता है तो कोच के साथ भी वैसा ही होना चाहिए।

सनराइजर्स हैदराबाद का प्रदर्शन आईपीएल 2021 में अच्छा नहीं रहा। उन्हें कई मुकाबलों में लगातार हार का सामना करना पड़ा और इसके बाद डेविड वॉर्नर से कप्तानी लेकर केन विलियमसन को सौंप दी गई। हालांकि विलियमसन की कप्तानी में भी एक मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को शिकस्त झेलनी पड़ी।

ये भी पढ़ें: "जब मैंने राहुल द्रविड़ की आलोचना की थी तब उन्होंने मुझसे कहा कि जितना हो सके मेरी आलोचना करो"

सुनील गावस्कर ने डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटाने के फैसले की आलोचना की

स्पोर्टस्टार में लिखे अपने कॉलम में सुनील गावस्कर ने इस घटना को काफी अजीब बताया। उन्होंने कहा "सनराइजर्स हैदराबाद को अब सोचने का समय मिलेगा कि उन्होंने ना केवल डेविड वॉर्नर को कप्तानी से हटाया बल्कि प्लेइंग इलेवन से भी ड्रॉप कर दिया। डेविड वॉर्नर रन बना रहे थे लेकिन पहले की तरह नहीं बना रहे थे। हालांकि इसके बावजूद दूसरे लोगों के सपोर्ट की वजह से वो रन काफी कीमती थे।"

फुटबॉल का उदाहरण देते हुए सुनील गावस्कर ने कहा कि टीम के खराब परफॉर्मेंस के लिए कप्तान से ज्यादा मैनेजर्स को जिम्मेदार ठहराया जाना चाहिए। उन्होंने कहा "वॉर्नर को कप्तानी से हटाने का फैसला सही था या गलत था इसकी चर्चा काफी समय तक हो सकती है। सवाल ये पूछा जाना चाहिए कि अगर कप्तान को बीच सीजन बदला जाता है तो फिर कोच के साथ वैसा क्यों नहीं किया जाता है। फुटबॉल में अगर कोई टीम खराब प्रदर्शन करने लगती है तो फिर मैनेजर को बाहर का रास्ता दिखाया जाता है तो क्रिकेट में ऐसा क्यों नहीं है।"

ये भी पढ़ें: "क्या मैं इतना बुरा हूं कि चेन्नई की पिच पर भी मुझे नहीं खिलाया गया"


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...