Create
Notifications

जॉनी बेयरेस्टो ने सनराइजर्स हैदराबाद के आईपीएल जीतने की संभावनाओं के बारे में दिया बड़ा बयान

जॉनी बेयरेस्टो
जॉनी बेयरेस्टो
सावन गुप्ता

इंग्लैंड के सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरेस्टो (Jonny Bairstow) ने आईपीएल (IPL) में अपनी टीम सनराइजर्स हैदराबाद के ट्रॉफी जीतने की संभावनाओं को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि आगामी सीजन में सनराइजर्स के पास आईपीएल ट्रॉफी जीतने का सुनहरा मौका है।

जॉनी बेयरेस्टो इस वक्त काफी शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। भारत के खिलाफ दूसरे वनडे मुकाबले में उन्होंने जबरदस्त प्रदर्शन किया और बेहतरीन शतक लगाया। उन्होंने 112 गेंद पर 11 चौके और 7 छक्के की मदद से ताबड़तोड़ 124 रन बनाए। बेन स्टोक्स ने जॉनी बेयरस्टो के साथ मिलकर धाकड़ बल्लेबाजी की और भारतीय गेंदबाजों की जमकर धुनाई करते हुए तेजी से रन बनाए।

ये भी पढ़ें: जोस बटलर का चौंकाने वाला बयान, कहा भारतीय टीम को हमने कम स्कोर पर रोका था

जॉनी बेयरेस्टो ने आईपीएल और सनराइजर्स हैदराबाद को लेकर दी प्रतिक्रिया

मैच के बाद प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जॉनी बेयरेस्टो ने आईपीएल को लेकर भी प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा,

आईपीएल एक जबरदस्त टूर्नामेंट है। दुनिया का हर एक क्रिकेटर आईपीएल में खेलना चाहता है। मैं जल्द ही सनराइजर्स हैदराबाद टीम को ज्वॉइन करने वाला हूं। मैं काफी उत्साहित हूं।

अपनी टीम के आईपीएल ट्रॉफी जीतने की संभावनाओं के बारे में जॉनी बेयरेस्टो ने कहा,

पिछले साल हमने काफी शानदार खेल दिखाया था और इस साल भी हमारे पास बेहतरीन मौका है। हमारी टीम में इस बार कई बेहतरीन खिलाड़ी आए हैं। हमें एक यूनिट के तौर पर अच्छा प्रदर्शन करना होगा और पिछले साल से आगे बढ़ना होगा।

आईपीएल 2020 में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम तीसरे पायदान पर रही थी और इस सीजन वो और भी अच्छा प्रदर्शन करना चाहेंगे। सनराइजर्स की टीम ने अभी तक एक बार आईपीएल की ट्रॉफी जीती है और इस बार वो चाहेंगे कि दूसरी बार खिताब अपने नाम करें। टीम में कई दिग्गज और बेहतरीन प्लेयर मौजूद हैं।

ये भी पढ़ें: 3 प्रमुख खिलाड़ी जिन्हें शामिल करके भारतीय टीम तीसरा वनडे मुकाबला जीत सकती है


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...