रोहित शर्मा कभी ऐसा नहीं कहते हैं...युवा खिलाड़ी के बारे में दिए गए बयान को लेकर सुरेश रैना ने की फाफ डू प्लेसी की आलोचना

फाफ डू प्लेसी को लेकर सुरेश रैना ने दी प्रतिक्रिया
फाफ डू प्लेसी को लेकर सुरेश रैना ने दी प्रतिक्रिया

Faf Du Plessis : चेन्नई सुपर किंग्स के पूर्व बल्लेबाज सुरेश रैना ने आईपीएल 2024 में आरसीबी (RCB) की लगातार हार के बीच फाफ डू प्लेसी की कप्तानी पर सवाल उठाए हैं। राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ मैच में हार के बाद फाफ डू प्लेसी ने मयंक डागर की गेंदबाजी पर सवाल उठाया था। उनके इस बयान से सुरेश रैना खुश नहीं हैं। उन्होंने कहा कि मीडिया के सामने जाकर किसी भी खिलाड़ी के बारे में ऐसा कुछ नहीं कहना चाहिए।

दरअसल जोस बटलर के जबरदस्त शतक की बदौलत राजस्थान रॉयल्स ने आरसीबी को 6 विकेट से हरा दिया। हालांकि एक समय राजस्थान रॉयल्स के उतने रन नहीं थे लेकिन पावरप्ले के आखिरी ओवर में मयंक डागर बल्लेबाजी के लिए आए और यहीं से मैच का पासा पलट गया। मयंक डागर के इस ओवर में काफी रन पड़ गए और मैच का मोमेंटम शिफ्ट हो गया। मुकाबले के बाद बातचीत के दौरान आरसीबी के कप्तान फाफ डू प्लेसी ने कहा कि मयंक डागर के उस ओवर की वजह से मोमेंटम शिफ्ट हो गया।

फाफ डू प्लेसी को युवा खिलाड़ियों को सपोर्ट करना चाहिए - सुरेश रैना

वहीं सुरेश रैना से जब इस बारे में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि फाफ डू प्लेसी को इस तरह का बयान नहीं देना चाहिए था। रैना ने लल्लनटॉप पर इंटरव्यू के दौरान कहा,

अगर आप किसी जूनियर खिलाड़ी के बारे में प्रेस के सामने ऐसा कुछ कहते हैं तो फिर ये सही नहीं है। कप्तान खुद रन नहीं बना रहे हैं। मैंने फाफ डू प्लेसी के साथ कई सालों तक खेला है और वो मेरे अच्छे दोस्त हैं लेकिन उन्हें युवा खिलाड़ियों को सपोर्ट करना चाहिए। आप कभी नहीं देखेंगे कि रोहित शर्मा किसी खिलाड़ी के बारे में ऐसा कुछ कहें।

आपको बता दें कि आईपीएल 2024 में आरसीबी की टीम सबसे निचले पायदान पर है। उन्होंने अभी तक सिर्फ 1 ही मैच जीता है। अगर उन्हें प्लेऑफ में जाना है तो बचे हुए सातों मैच जीतने पड़ेंगे और नेट रन रेट भी काफी अच्छा रखना होगा। एक भी मैच हारने पर वो बाहर हो जाएंगे। इसी वजह से आरसीबी के लिए हर एक मैच करो या मरो वाला है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now