T20 World Cup को अब यहीं रोक देना चाहिए, भारत-पाकिस्तान मैच के बाद ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी ने दी प्रतिक्रिया

India v Pakistan - ICC Men
India v Pakistan - ICC Men's T20 World Cup

भारत-पाकिस्तान (India vs Pakistan) मैच को लेकर ना केवल दोनों देशों के फैंस बल्कि दूसरे देशों के खिलाड़ियों के बीच भी काफी उत्साह था। ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज ऑलराउंडर खिलाड़ी मिचेल मार्श ने कहा है कि भारत-पाकिस्तान मैच से बेहतर कुछ और नहीं हो सकता है। उनके मुताबिक अब टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup) को यहीं पर खत्म कर देना चाहिए क्योंकि इससे बेहतर मुकाबला और माहौल आगे नहीं देखने को मिलेगा।

T20 World Cup के 16वें मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 4 विकेट से रोमांचक मुकाबले में हरा दिया। पहले खेलते हुए पाकिस्तान ने 159/8 का स्कोर बनाया, जवाब में भारत ने छह विकेट के नुकसान पर 160 रन बनाकर जीत हासिल कर ली। लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारतीय टीम शुरुआत में लड़खड़ाती हुई नजर आई। दोनों ओपनर रोहित शर्मा और केएल राहुल जल्दी आउट हो गए। सूर्यकुमार यादव भी कुछ अच्छे शॉट खेलकर आउट हो गए। भारतीय टीम के चार विकेट काफी जल्दी गिर गए। इसके बाद विराट कोहली और हार्दिक पांड्या ने पारी को संभाला और टीम को ऐतिहासिक जीत दिला दी। इस जीत की सबसे खास बात ये रही कि भारतीय टीम को आखिरी गेंद पर जाकर जीत मिली। इस मैच ने व्यूअरशिप के सारे रिकॉर्ड्स तोड़ दिए।

वर्ल्ड कप यहीं रोक देना चाहिए - मिचेल मार्श

सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मिचेल मार्श ने भारत और पाकिस्तान के बीच मेलबर्न में हुए मुकाबले को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि जिस तरह का मुकाबला भारत और पाकिस्तान के बीच रविवार को हुआ उससे बेहतर देखने को नहीं मिल सकता है। उन्होंने कहा,

मेरा वास्तव में ये मानना रहा है कि हमें वर्ल्ड कप यहीं रोक देना चाहिए। भारत और पाकिस्तान के बीच मुकाबला हमेशा देखने लायक होता है। मैं ये सोचकर ही काफी रोमांचित हो रहा हूं कि क्राउड में बैठकर मैच देखने का लुत्फ कैसा होगा। विराट कोहली की पारी देखने लायक थी। उम्मीद है कि इस तरह के मैच आगे और भी होंगे।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
1 comment