Watch Video: रोहित शर्मा ने मिचेल स्टार्क का किया बुरा हाल, छक्कों की हुई बारिश; ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज ने लुटाए 29 रन 

रोहित शर्मा ने मिचेल स्टार्क की उड़ाईं धज्जियां (Snapshots: Instagram/@ICC)
रोहित शर्मा ने मिचेल स्टार्क की उड़ाईं धज्जियां (Snapshots: Instagram/@ICC)

Rohit Sharma 4 sixes in Mitchell Starc's over: टी20 वर्ल्ड कप 2024 (T20 World Cup 2024) का 51वां मैच सुपर 8 के तहत भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच सेंट लूसिया के डैरेन सैमी नेशनल क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा है। इस मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया के कप्तान मिचेल मार्श ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी का निमंत्रण दिया है। ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे ही ओवर में विराट कोहली को आउट कर दबाव बनाने का प्रयास किया लेकिन कप्तान रोहित शर्मा अलग ही मूड में नजर आए और उन्होंने प्रमुख तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क को निशाना बनाया और उनके ओवर में 4 छक्के जड़कर तहलका मचा दिया।

मिचेल स्टार्क के खिलाफ रोहित शर्मा का दिखा धमाकेदार अंदाज

अफगानिस्तान के खिलाफ मैच में बाहर रहने वाले मिचेल स्टार्क को एश्टन एगर की जगह इस मुकाबले में शामिल किया गया है और उन्होंने अपने पहले ओवर में सिर्फ 5 रन दिए लेकिन दूसरे ओवर में उनका बुरा हाल हो गया। रोहित ने ओवर की पहली और दूसरी गेंद पर पर डीप एक्स्ट्रा कवर के ऊपर से छक्का जड़ा। वहीं, तीसरी गेंद पर मिड ऑन के फील्डर के ऊपर से मारकर चौका बटोरा। चौथी गेंद को रोहित ने जबरदस्त अंदाज में खेला और डीप मिड-विकेट के ऊपर से 6 रन हासिल किए। इसके बाद वाली गेंद डॉट रही और फिर अगली गेंद वाइड रही। अंतिम गेंद पर रोहित ने थर्ड मैन के ऊपर से छक्का हासिल किया।

इस तरह मिचेल स्टार्क के ओवर में 4 छक्कों, 1 चौके और 1 वाइड की मदद से कुल 29 रन आए और दबाव पूरी तरह से भारत से हट गया। भारत की पारी के तीसरे ओवर से पहले रोहित का स्कोर 5 गेंद में 6 था लेकिन इस ओवर के बाद वह उनके नाम 11 गेंद में 34 रन हो गए।

आप भी देखें वीडियो:

गौरतलब हो कि रोहित शर्मा का बल्ला मौजूदा टी20 वर्ल्ड कप में आयरलैंड के खिलाफ चला था और उन्होंने अर्धशतक जड़ा था लेकिन फिर वह कई मैचों में कुछ खास नहीं कर पाए। हालांकि, आज उन्होंने शानदार लय दिखाई है और फैंस चाहेंगे कि उनके बल्ले से धमाकेदार अंदाज में बड़ी पारी देखने को मिले।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now