USA vs PAK: बाबर आज़म की धीमी पारी पर भड़के इरफ़ान पठान, फैंस ने भी जमकर किया ट्रोल

Neeraj
बाबर आज़म अपनी धीमी पारी की वजह से हुए ट्रोल (Photo: ICC)
बाबर आज़म अपनी धीमी पारी की वजह से हुए ट्रोल (Photo: ICC)

Babar Azam USA vs PAK: बाबर आज़म की अगुवाई वाली पाकिस्तान क्रिकेट टीम आज टी20 वर्ल्ड कप के नौवें संस्करण में अपना पहला मैच यूएसए के विरुद्ध खेलने उतरी है। अमेरिका के डलास में हो रहे इस मैच में पाकिस्तान ने टॉस हारकर पहले बल्लेबाज की ओर 159/7 का स्कोर खड़ा किया है। पाकिस्तान की ओर से सबसे ज्यादा रन कप्तान बाबर आज़म ने बनाए। इसके बावजूद वो अपनी धीमी पारी के चलते फैंस के निशाने पर आ गए।

दाएं हाथ के बल्लेबाज ने 43 गेंदों का सामना करते हुए 44 रन बनाए, जिसमें 3 चौके और 2 छक्के शामिल रहे। इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट 102.33 का रहा। पावरप्ले में बाबर यूएसए के गेंदबाजों के खिलाफ बड़े शॉट्स तो खेलना दूर सिंगल भी नहीं निकाल पा रहे थे। पावरप्ले के खत्म होने के बाद बाबर 14 गेंद में सिर्फ 4 रन बना पाए थे।

धीमी पारी की वजह से सोशल मीडिया पर फैंस बाबर को जमकर ट्रोल कर रहे है। वहीं, पूर्व भारतीय ऑलराउंडर इरफान पठान ने भी बाबर की पारी पर सवाल उठाया।

यूएसए के खिलाफ बाबर आज़म की पारी को लेकर आए रिएक्शंस

(एक कप्तान के तौर पर अगर आप एक अच्छी बल्लेबाजी स्थिति में 100 स्ट्राइक रेट के साथ 40+ गेंद की पारी खेल रहे हैं, तो आप अपनी टीम की मदद नहीं कर रहे हैं।)

(इस मैच में बाबर आजम का स्ट्राइक रेट 102 है, जबकि शाहीन अफरीदी का स्ट्राइक रेट 143 है।)

(बाबर स्पिन गेंदबाजी के सामने लगातार जूझ रहे हैं। पिछले 2 सालों से उनके प्रदर्शन में काफी गिरावट आई है। कुल मिलाकर यह एक अच्छी पारी थी, लेकिन इसे और बेहतर किया जा सकता था। पावरप्ले में बहुत सारी डॉट गेंद।)

(ज़िम्बाबार सही टैग है। टी20 में टेस्ट क्रिकेट कौन खेलता है? वह भी अमेरिका के खिलाफ।)

(पाकिस्तान की क्रिकेट 20 साल पीछे लेकर आ गए हैं बाबर आजम।)

(आजम खान भी एक धुरंधर है। बस उसे अपनी लय हासिल करने के लिए कुछ रन बनाने होंगे। वैसे भी बाबर आज़म ने गेंदें खा लीं। यही कारण है कि मुझे पाकिस्तान बल्लेबाज पसंद नहीं हैं, वे गेंदें खाते हैं और स्ट्राइक को रोटेट नहीं कर पाते। इस वजह से वो खुद पर दबाव बना लेते हैं।)

Quick Links

App download animated image Get the free App now