T20 World Cup 2024 : जय शाह ने इन टीमों को बताया प्रबल दावेदार, लोगों ने कहा स्क्रिप्ट पहले से है तैयार, पाकिस्तान को भी किया गया ट्रोल

जय शाह ने की बड़ी भविष्यवाणी
जय शाह ने टी20 वर्ल्ड कप को लेकर की बड़ी भविष्यवाणी

Jay Shah Predicts T20 World Cup Contenders: बीसीसीआई सचिव जय शाह ने टी20 वर्ल्ड कप 2024 को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने टी20 वर्ल्ड कप जीतने वाली टीमों को लेकर बड़ी भविष्यवाणी की है। जय शाह ने बताया कि टी20 वर्ल्ड कप 2024 की ट्रॉफी जीतने के लिए इस बार कौन-कौन सी टीम प्रबल दावेदार हैं।

जय शाह के मुताबिक इस बार इंडिया, ऑस्ट्रेलिया, न्यूजीलैंड और वेस्टइंडीज टी20 वर्ल्ड कप के लिए प्रबल दावेदार हैं। वेस्टइंडीज इस बार टूर्नामेंट की मेजबानी भी कर रहा है और इसी वजह से उनकी दावेदारी और भी मजबूत हो जाती है। जय शाह के इस बयान के बाद सोशल मीडिया पर काफी प्रतिक्रिया देखने को मिल रही है। फैंस ने मजाकिया अंदाज में कहा कि जय शाह ने पहले से ही स्क्रिप्ट तैयार कर ली है। वहीं कुछ लोगों ने पाकिस्तान को भी ट्रोल किया।

आइए जानते हैं फैंस की क्या प्रतिक्रियाएं देखने को मिलीं

स्क्रिप्ट राइटर ने पहले से ही स्क्रिप्ट तैयार कर ली है।
पाकिस्तान की ये हालत है।
पाकिस्तान का ये हाल हो गया है।
एक और वर्ल्ड कप और एक और बार एक भारतीय ने पाकिस्तान को दरकिनार कर दिया है। याद रखिए हर्षा भोगले ने क्या कहा था कि आप कभी पाकिस्तान को नजरंदाज नहीं कर सकते हैं। भले ही पाकिस्तान की टीम इस वक्त फॉर्म में नहीं है लेकिन इंग्लैंड के खिलाफ चार मैचों की टी20 सीरीज से उन्हें मोमेंटम मिल सकता है।
धन्यवाद मिस्टर जय शाह, हमें लगा कि केवल भारत ही प्रबल दावेदार है।
केवल भारत ही टी20 वर्ल्ड कप जीतेगा।
स्क्रिप्ट के मेन कैरेक्टर मिल गए और बाकी कहानी धीरे-धीरे समझ में आ जाएगी।
भाई तुमने वादा किया है कि इस बार हम ही वर्ल्ड कप जीतेंगे।
इंग्लैंड की टीम कोने में हंस रही है।
आईसीसी का स्क्रिप्ट राइटर।
क्रिकेट इतिहास का सबसे बड़ा स्क्रिप्ट राइटर।
भाई ने स्क्रिप्ट लिख डाली। इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने आईपीएल में प्लेऑफ खेलने से मना किया तो उनको रोल ही कट कर दिया।

आपको बता दें कि आईपीएल का समापन होने के तुरंत बाद टी20 वर्ल्ड कप का आगाज हो जाएगा। रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया का ऐलान हो चुका है और जल्द ही भारतीय टीम वर्ल्ड कप के लिए रवाना होगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now