Create
Notifications

रविचंद्रन अश्विन के टी20 वर्ल्ड कप में खेलने को लेकर विराट कोहली ने दिया बड़ा बयान

आर अश्विन
आर अश्विन
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने दिग्गज गेंदबाज रविचंद्रन अश्विन (R. Ashwin) के टी20 वर्ल्ड कप में खेलने को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। विराट कोहली के मुताबिक वॉशिंगटन सुंदर के आ जाने से अब अश्विन के वापसी के दरवाजे बंद हो गए हैं।

इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से पहले हुई प्रेस कॉन्फ्रेंस में कप्तान कोहली ने अश्विन की वापसी को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा कि टीम में एक ही तरह के दो प्लेयर नहीं हो सकते हैं। कप्तान कोहली के मुताबिक अगर वॉशिंगटन सुंदर का फॉर्म बिल्कुल खराब हो जाता है या फिर कोई इंजरी हो जाती है तब कुछ नहीं कहा जा सकता है। वैसे अश्विन की जगह टीम में नहीं बनती है।

ये भी पढ़ें: विराट कोहली का चौंकाने वाला बयान, कहा भारत नहीं ये टीम है टी20 वर्ल्ड कप जीतने की प्रबल दावेदार

रविचंद्रन अश्विन को लेकर विराट कोहली का बयान

वॉशिंगटन सुंदर हमारे लिए काफी बेहतरीन काम कर रहे हैं। इसलिए एक ही तरह के दो प्लेयर आप एक स्पॉट पर नहीं रख सकते हैं। अगर वॉशिंगटन सुंदर का फॉर्म बिल्कुल ही खराब हो गया तो फिर कुछ नहीं कहा जा सकता है। ये सवाल एक लॉजिक के तहत पूछा जाना चाहिए। अगर वॉशिंगटन सुंदर टीम में हैं तो फिर अश्विन को आप कहां फिट करेंगे। सवाल पूछना आसान है लेकिन उसके पीछे एक लॉजिक भी होना चाहिए।

इससे पहले टीम इंडिया के बैटिंग कोच विक्रम राठौड़ ने भी टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने कहा था कि इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज खत्म होने तक हमें पता चल जाना चाहिए कि कौन-कौन से प्लेयर टी20 वर्ल्ड कप में खेलेंगे। विक्रम राठौड़ के मुताबिक वो चाहते हैं कि इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज खत्म होने तक भारतीय टीम फाइनल कर ली जाए। उन्होंने ये भी कहा कि वर्ल्ड कप की टीम कमोबेश यही होगी। अगर कोई बड़ी इंजरी या फिर इश्यू नहीं हुआ तो ज्यादा बदलाव नहीं होंगे।

ये भी पढ़ें: सूर्यकुमार यादव इंग्लैंड के खिलाफ पहले टी20 में करेंगे डेब्यू, बड़ी प्रतिक्रिया आई सामने


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...