कैमरे में कैद हुई टिम डेविड और मार्क बाउचर की करतूत, डगआउट में रीप्ले देखने के बाद सूर्यकुमार यादव को वाइड लेने का किया इशारा, देखें वीडियो

टिम डेविड और मार्क बाउचर ने डगआउट से किया इशारा
टिम डेविड और मार्क बाउचर ने डगआउट से किया इशारा

Tim David : मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स (MI vs PBKS) के बीच हुए मैच के दौरान विस्फोटक बल्लेबाज टिम डेविड की एक ऐसी करतूत सामने आई है, जिसके लिए उनकी काफी आलोचना हो रही है। टिम डेविड ने डगआउट में बैठकर सूर्यकुमार यादव को वाइड के लिए रिव्यू लेने का इशारा किया और उनकी ये हरकर कैमरे में कैद हो गई। टिम डेविड ने रीप्ले देखने के बाद ऐसा किया था, जबकि नियमों के हिसाब से किसी भी खिलाड़ी को ऐसा करने की अनुमति नहीं होती है।

दरअसल 15वें ओवर के दौरान मुंबई इंडियंस के लिए सूर्यकुमार यादव क्रीज पर जमे हुए थे। वो उस वक्त 46 गेंद पर 63 रन बनाकर खेल रहे थे। पंजाब किंग्स के गेंदबाज अर्शदीप सिंह ने उनके खिलाफ ऑफ स्टंप के काफी बाहर गेंद डाली और इस पर सूर्यकुमार यादव शॉट नहीं लगा पाए। गेंद वाइड लाइन के थोड़ा सा बाहर थी लेकिन अंपायर ने उसे वाइड करार नहीं दिया। सूर्यकुमार यादव ने भी इसके लिए कोई रिव्यू नहीं लिया।

टिम डेविड और मार्क बाउचर ने डगआउट से किया रिव्यू का इशारा

हालांकि जब डगआउट में बैठे टिम डेविड और मार्क बाउचर ने रीप्ले में देखा कि गेंद वाइड थी तो उन्होंने वहीं से सूर्यकुमार यादव को इशारा किया कि वो इस पर रिव्यू लें। बाउचर और डेविड दोनों ने हाथ से इशारा किया। हालांकि पंजाब किंग्स के कप्तान सैम करन ने इसका तुरंत विरोध किया और अंपायर को इस बारे में बताया कि डगआउट से रिव्यू का इशारा किया जा रहा है लेकिन इसके बावजूद मामला थर्ड अंपायर के पास चला गया। आप भी देखिए ये वीडियो।

आपको बता दें कि आईपीएल 2024 में गुरुवार को मुंबई इंडियंस और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला खेला गया। मुल्लानपुर में खेले गए इस रोमांचक मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स को 9 रन से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने निर्धारित 20 ओवरों में 7 विकेट के नुकसान पर 192 रन बनाए। जवाब में आशुतोष शर्मा की विस्फोटक पारी के बावजूद पंजाब किंग्स की टीम 19.1 ओवर में 183 रन बनाकर सिमट गई। इस तरह पंजाब को अपने ही होम ग्राउंड में हार का सामना करना पड़ा और मुंबई इंडियंस को एक और जीत हासिल हुई।

Quick Links

App download animated image Get the free App now