Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

टिम पेन ने स्टीव स्मिथ द्वारा ऋषभ पंत के बैटिंग गार्ड को मिटाने की खबरों को लेकर दी प्रतिक्रिया

टिम पेन और स्टीव स्मिथ
टिम पेन और स्टीव स्मिथ
SENIOR ANALYST
Modified 12 Jan 2021, 10:18 IST
न्यूज़
Advertisement

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम (Australia Cricket Team) के कप्तान टिम पेन (Tim Paine) ने स्टीव स्मिथ (Steve Smith) द्वारा ऋषभ पंत के बैटिंग गार्ड मिटाने की खबरों को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। टिम पेन ने इस तरह की खबरों का खंडन किया है और कहा है कि स्मिथ ने ऐसा कुछ भी नहीं किया। ऑस्ट्रेलियाई कप्तान के मुताबिक स्टीव स्मिथ क्रीज में केवल शैडो प्रैक्टिस कर रहे थे।

दरअसल सिडनी टेस्ट मैच के आखिरी दिन स्टीव स्मिथ का एक वीडियो सामने आया। स्टीव स्मिथ ऋषभ पंत के बैटिंग गार्ड को मिटाते हुए देखे गए। पहले सेशन के खेल में ड्रिंक्‍स ब्रेक के दौरान स्‍टंप कैमरे ने ऑस्‍ट्रेलियन खिलाड़ियों को पिच पर बल्‍लेबाज के मार्क को मिटाते हुए पकड़ा। ये वीडियो सामने आने के बाद ऑस्ट्रेलिया पर सवाल उठने लगे।

ये भी पढ़ें: 3 बड़े बदलाव जो चौथे टेस्ट मैच के लिए भारतीय टीम में हो सकते हैं

टिम पेन ने किया स्टीव स्मिथ का बचाव

सिडनी टेस्ट मैच के बाद पत्रकारों से बातचीत में टिम पेन ने इस मामले को लेकर प्रतिक्रिया दी। उन्होंने कहा कि इस बारे में उनकी स्मिथ से बात हुई थी और उनका कहना था कि इस वीडियो का गलत मतलब निकाला गया है और वो इस चीज से काफी निराश हैं। टिम पेन ने कहा,

मैंने इस बारे में स्टीव स्मिथ से बात की थी और जिस तरह से उन्हें गलत समझा गया है उससे वो काफी निराश हैं। अगर आप स्टीव स्मिथ के टेस्ट क्रिकेट खेलने के तरीके को देखें तो ये चीज वो हर मैच में डेली 5-6 बार करते हैं। वो इस चीज को काफी करते हैं। वो हमेशा बैटिंग क्रीज में जाकर बैटिंग करते हैं। वो हमेशा मार्किंग सेंटर में जाते हैं। निश्चित तौर पर उन्होंने पंत का गार्ड नहीं मिटाया था। मैंने ऐसा स्टीव स्मिथ को करते कई बार देखा है और वो विजुलाइज करते हैं कि उन्हें कैसे बैटिंग करनी है।

ये भी पढ़ें: भारतीय टीम को लगा बड़ा झटका, दो दिग्गज गेंदबाज चौथे टेस्ट मैच से बाहर

Published 12 Jan 2021, 10:16 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit