ऑस्ट्रेलियाई टीम के बल्लेबाज ने मेलबर्न टेस्ट मैच में भारत की वापसी को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

भारतीय क्रिकेट टीम
भारतीय क्रिकेट टीम

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket team) के दिग्गज बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा (Usman Khawaja) ने मेलबर्न टेस्ट मैच में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) की वापसी को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उस्मान ख्वाजा ने कहा है कि उन्होंने बिल्कुल भी नहीं सोचा था कि भारतीय टीम इस तरह से शानदार वापसी करेगी। उस्मान ख्वाजा के मुताबिक वो भारतीय टीम के इस तरह के प्रदर्शन को देखकर हैरान रह गए थे।

उस्मान ख्वाजा के मुताबिक भारतीय गेंदबाजों ने पहली पारी में जबरदस्त प्रदर्शन किया। ख्वाजा ने एक और बड़ी बात कही। उनके मुताबिक भारत के पास पिंक बॉल टेस्ट मैच जीतने का ज्यादा मौका था। उन्होंने कहा,

जिस तरह से पहले टेस्ट मैच में भारत को हार मिली थी उसके बाद मैंने नहीं सोचा था कि भारतीय टीम वापसी कर पाएगी। उस मैच की पहली पारी में भारतीय गेंदबाजों ने शानदार गेंदबाजी की थी। मैंने वास्तव में यही सोचा था कि पिंक बॉल मैच में उनके पास जीतने का मौका था। हालांकि चीजें फिर उनके खिलाफ चली गईं। मेरे हिसाब से ये सीरीज अभी तक काफी शानदार रही है और उम्मीद है कि ये रोमांच ऐसे ही बना रहेगा। इस समय कोई भी टीम ये सीरीज जीत सकती है।

ये भी पढ़ें: 3 कारण क्यों भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरा टेस्ट मैच जीत सकती है

सिडनी टेस्ट मैच को लेकर भी उस्मान ख्वाजा ने दी प्रतिक्रिया

उस्मान ख्वाजा ने सिडनी टेस्ट मैच को लेकर भी प्रतिक्रिया दी और कहा कि वहां पर बैटिंग विकेट होगी, जिससे बल्लेबाज भी लय में आ सकते हैं। उन्होंने कहा,

भारतीय गेंदबाज इस वक्त काफी अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं और उनके खिलाड़ी ऑस्ट्रेलिया को खुलकर खेलने का मौका नहीं दे रहे हैं। खासकर बैटिंग में उन्होंने हमको पकड़कर रखा है। हमारे गेंदबाज भी अच्छी गेंदबाजी कर रहे हैं। हमारे ऊपर खासकर भारतीय गेंदबाजों ने ज्यादा दबाव बनाकर रखा है लेकिन सिडनी की विकेट बल्लेबाजों के लिए अच्छी है।

ये भी पढ़ें: 3 तेज गेंदबाज जो तीसरे टेस्ट मैच में उमेश यादव की जगह ले सकते हैं

Quick Links