Create
Notifications

"किसी ने उम्मीद नहीं की थी कि भारतीय टीम गाबा में ऑस्ट्रेलिया को इस तरह हरा देगी"

ब्रिस्बेन टेस्ट मैच में जीत हासिल करने के बाद भारतीय टीम
ब्रिस्बेन टेस्ट मैच में जीत हासिल करने के बाद भारतीय टीम
Nitesh

ऑस्ट्रेलियाई टीम (Australia Cricket Team) के प्रमुख बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा (Usman Khawaja) ने गाबा टेस्ट मैच में भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को मिली जीत को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा है कि किसी ने उम्मीद नहीं की थी कि भारतीय टीम इस तरह से ऑस्ट्रेलिया को हरा देगी।

उस्मान ख्वाजा उस टेस्ट सीरीज में कंगारू टीम का हिस्सा नहीं थे लेकिन उन्होंने काफी करीब से इस सीरीज को फॉलो किया था। क्रिकविक पर बातचीत के दौरान ख्वाजा ने उस टेस्ट मुकाबले को लेकर प्रतिक्रिया दी।

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान का पूर्व खिलाड़ी संन्यास से वापस आकर दोबारा टीम के लिए खेल सकता है

उन्होंने कहा "मुझे नहीं पता कि टीम कैसे हार गई। मेरे हिसाब से शायद हमें सिडनी टेस्ट मैच में भी जीत हासिल करनी चाहिए थी और हम जीत सकते थे। हमारे गेंदबाज उस तरह का प्रदर्शन नहीं कर सके और यही चीज गाबा में भी हुई। हमें लगा कि डिफेंड करने के लिए स्कोरबोर्ड पर पर्याप्त रन हैं। लेकिन अगर कोई टीम खेल के आखिरी दिन इतने बड़े लक्ष्य का पीछा कर लेती है तो फिर वो जीत की हकदार है। क्योंकि चौथी पारी में लक्ष्य का पीछा करना आसान नहीं होता है, फिर चाहे आप दुनिया के किसी भी कोने में क्यों ना हों।"

भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया से बेहतर प्रदर्शन किया - उस्मान ख्वाजा

उस्मान ख्वाजा ने आगे कहा "मेरे हिसाब से भारत ने बेहतर खेल दिखाया। हमने जितना सोचा था उससे बेहतर उन्होंने हमारे तेज गेंदबाजों का सामना किया। उन्होंने हमारे पेस अटैक को धराशायी कर दिया। नाथन लियोन समेत सभी गेंदबाजों के खिलाफ उन्होंने बेहतरीन बल्लेबाजी की। यही क्रिकेट की खूबसूरती है। मेरे हिसाब से ये गेम के लिए काफी अच्छी बात थी।"

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने गाबा टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया को हराकर सबको चौंका दिया था। भारत ने ऐतिहासिक तरीके से सीरीज में जीत हासिल की थी।

ये भी पढ़ें: दिनेश कार्तिक ने विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...