केकेआर का डगआउट देखते ही विराट कोहली...RCB vs KKR मैच को लेकर वरुण आरोन ने दी बड़ी प्रतिक्रिया

विराट कोहली को लेकर आया बड़ा बयान (Photo Credit - IPLT20)
विराट कोहली को लेकर आया बड़ा बयान (Photo Credit - IPLT20)

आईपीएल 2024 का 10वां मुकाबला रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स (RCB vs KKR) के बीच खेला जाएगा। दो दिग्गज टीमों के बीच होने वाले इस मैच को लेकर पूर्व तेज गेंदबाज वरुण आरोन ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि विराट कोहली (Virat Kohli) जैसे ही इस मुकाबले के दौरान गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) को केकेआर के डगआउट में देखेंगे, उनका पारा चढ़ जाएगा और वो काफी जबरदस्त प्रदर्शन करना चाहेंगे।

आरसीबी की टीम अपने होम ग्राउंड में एक मैच जीत चुकी है और लगातार दूसरा मैच वो अपने घरेलू फैंस के सामने खेलेंगे। वहीं केकेआर की टीम भी कोलकाता में एक मैच जीतकर आ रही है। लेकिन अब वो आरसीबी के गढ़ में खेलेंगे। वहीं केकेआर की टीम में मेंटर के तौर पर गौतम गंभीर भी मौजूद रहेंगे। पिछले सीजन इन दोनों ही खिलाड़ियों के बीच लखनऊ में काफी लड़ाई हो गई थी।

KKR का डगआउट देखकर विराट कोहली का पारा चढ़ जाएगा - वरुण आरोन

विराट कोहली और गौतम गंभीर के बीच विवाद काफी पुराना है और वरुण आरोन का मानना है कि गंभीर को देखकर कोहली काफी जोश में आ जाएंगे। उन्होंने स्टार स्पोर्ट्स पर बातचीत के दौरान कहा,

मैं कुछ बढ़ा-चढ़ाकर नहीं कहना चाहता लेकिन बाउंड्री लाइन से बाहर का जो मैच-अप है, मेरी उस पर निगाह रहेगी। बेंगलुरु के डगआउट के बगल में गौतम गंभीर भी वहां मौजूद रहने वाले हैं। मुझे नहीं पता कि वहां क्या होने वाला है। हम सबको पता है कि विराट कोहली मैदान में पूरे जोश में रहना पसंद करते हैं और जब वो कोलकाता का डग आउट देखेंगे तो फिर वो उनका पारा चढ़ जाएगा।

आपको बता दें कि पिछले मुकाबले में विराट कोहली ने जबरदस्त बल्लेबाजी की थी और टीम को मैच जिताया था। ऐसे में इस मैच में भी उनसे इसी तरह के परफॉर्मेंस की उम्मीद होगी कि वो एक बार फिर टीम को जीत दिलाएं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता