Create
Notifications

जोफ्रा आर्चर की गलती को माइकल आथर्टन ने बताया मूर्खतापूर्ण

जोफ्रा आर्चर
जोफ्रा आर्चर
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
Modified 16 Jul 2020
न्यूज़

जोफ्रा आर्चर की गलती को लेकर माइकल आथर्टन ने उनकी आलोचना की है। आथर्टन ने जोफ्रा आर्चर की हरकत को काफी मूर्खतापूर्ण करार दिया है। जोफ्रा आर्चर ने बायो सिक्योर्ड प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया था। इसके बाद वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच से जोफ्रा आर्चर को टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया।

आथर्टन ने कहा कि कई कारणों से यह मूर्खतापूर्ण है। पहला उन्हें इसके कारण टीम से बाहर होना पड़ा। दूसरा उनका यह कदम इंग्लैंड की योजनाओं को अव्यवस्था की तरफ ले गया, इंग्लैंड की टीम की योजनाएं मैच जीतकर सीरीज में बराबर आने की होगी। स्काई स्पोर्ट्स के कार्यक्रम में आथर्टन ने इन सभी बातों का जिक्र किया।

यह भी पढ़ें:सौरव गांगुली घर पर ही हुए क्वारंटीन, भाई कोविड टेस्ट पॉजिटिव

जोफ्रा आर्चर को कराना होगा कोरोना टेस्ट

जोफ्रा आर्चर
जोफ्रा आर्चर

जोफ्रा आर्चर ने बायो सिक्योर्ड प्रोटोकॉल का उल्लंघन किया, जिसके बाद उन्हें इंग्लिश टीम से बाहर कर दिया गया। उन्हें पांच दिन के लिए क्वारंटीन रहना होगा। दो बार जोफ्रा आर्चर को कोरोना टेस्ट भी करवाना होगा। दोनों कोरोना टेस्ट नेगेटिव आने पर उन्हें आइसोलेशन में नहीं रहना पड़ेगा।

घटना के बाद जोफ्रा आर्चर ने अपनी गलती के लिए माफ़ी मांगते हुए कहा कि मैंने टीम मैनेजमेंट सहित सभी को खतरे में डाल दिया। यह मेरी गलती है। दूसरे टेस्ट मैच की इंग्लैंड टीम से बाहर होने पर जोफ्रा आर्चर ने दुःख भी जताया।

वेस्टइंडीज के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में इंग्लैंड की टीम में जोफ्रा आर्चर का होना काफी अहम था। पहला मैच जीतकर विंडीज टीम सीरीज में आगे है। जोफ्रा आर्चर की इस गलती से टीम को खामियाजा भगतन पड़ सकता है। इस लापरवाही से इंग्लैंड टीम की योजनाओं पर भी ख़ासा असर पड़ा होगा। अंतिम समय पर इस तरह किसी बड़े खिलाड़ी का टीम से बाहर होना हतोत्साहित करने वाली बात होती है। दो बार कोरोना टेस्ट रिपोर्ट आने तक जोफ्रा आर्चर को टीम से अलग रहना होगा।

Published 16 Jul 2020
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now